Rechercher dans ce blog

Tuesday, August 31, 2021

किस्सा: जब राजकुमार राव की 25 लड़कों ने की थी पिटाई, बोले थे-चेहरे पर मत मारना मुझे एक्टर बनना है - Dainik Bhaskar

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर राजकुमार राव आज (मंगलवार) अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस बीच उनसे जुड़े कई किस्से भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने अपने स्कूल टाइम का एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है।

11वीं कक्षा में फैसला कर लिया था एक्टर बनना है
राजकुमार राव ने इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि जब वे 11वीं कक्षा में पहुंचे थे, तब उन्होंने यह फैसला कर लिया था कि उन्हें आगे चल कर एक्टर बनना है। राजकुमार ने बताया कि 11वीं कक्षा में ही उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया था। इस बारे में राजकुमार ने बताया, वो कोई आम लड़की नहीं थी, बल्कि शाहरुख खान की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि की तरह थी। वो लड़की अंजलि की तरह ही बास्केटबॉल खेलती थी।" राजकुमार पहले से ही शाहरुख खान के फैन थे और उन्हें अपनी अंजलि मिल गई थी। राजकुमार ने बताया, "बदकिस्मती से अंजलि पहले ही अमन नाम के लड़के के साथ थी।"

राजकुमार राव ने पूरा किस्सा शेयर करते हुए कहा, "मैं गुड़गांव के ब्लू बेल्स स्कूल में पढ़ने जाता था। उस वक्त मैं यंग था। मैं उस समय से ही शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन हूं। इसलिए उनकी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' मेरे दिमाग पर पूरी तरह से हावी थी। उसी स्कूल में मैंने एक लड़की को बास्केटबॉल खेलते देखा था। लड़की पूरी तरह से काजोल यानि अंजलि की तरह दिख रही थी। फिर किसी तरह हमने डेटिंग शुरू की, लेकिन उसका पहले से ही अमन नाम का एक बॉयफ्रेंड था।"

चेहरे पर मत मारो, मुझे एक्टर बनना है
राजकुमार राव ने आगे बताया, "जब उस लड़की के बॉयफ्रेंड को पता चला कि वह लड़की मुझे भी डेट कर रही है, तो वह लड़के लेकर मुझे मारने आया था। वह लॉ कॉलेज के 25 जाट लड़के लेकर मुझे मारने आया था। उस वक्त तक मैं एकदम सीधा सादा लड़का बन गया था। मैंने सोच लिया था कि अब और नहीं लड़ना है। क्योंकि मुझे एक्टर बनना था। 25 लड़के मुझे पीट रहे थे। सभी आपस में बात कर रहे थे बंदूक निकालो, बंदूक निकालो, गोली मारो। मैं एकदम चुपचाप बैठा हुआ था। मेरे साथ मेरे दो पंजाबी दोस्त थे। वह उन लोगों से कह रहे थे उसे मत मारो, अगर तुम चाहो तो हमे मार लो। मार खाने के दौरान मैं केवल एक ही चीज बोल रहा था। आप विश्वास नहीं करेंगे, लेकिन यह है एक सच्ची कहानी है। तब मैं उन लड़को से यह कह रहा था कि मेरे चेहरे पर मत मारो, मुझे एक्टर बनना है। तब मेरी बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे थे।"

राजकुमार ने 2010 में किया था डेब्यू
राजकुमार राव ने साल 2010 में 'लव सेक्स और धोखा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद राजकुमार ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (पार्ट 2), 'शाहिद', 'सिटीलाइट्स', 'अलीगढ़', 'ट्रैप्ड', 'न्यूटन' और 'ओमेर्ता' जैसी कई शानदार फल्में की हैं। राजकुमार इस साल की शुरुआत में प्रियंका चोपड़ा के साथ 'द व्हाइट टाइगर' और जान्हवी कपूर के साथ 'रूही' में नजर आए थे।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


किस्सा: जब राजकुमार राव की 25 लड़कों ने की थी पिटाई, बोले थे-चेहरे पर मत मारना मुझे एक्टर बनना है - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...