Rechercher dans ce blog

Monday, August 2, 2021

जोधा अकबर के इस एक्टर का हुआ बुरा हाल, बीमारी के चलते गंवाया पैर - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • जोधा अकबर के एक्टर का बुरा हाल
  • बीमारी के कारण कटवानी पड़ीं टांगे
  • एंटरटेनमेंट जगत आया सपोर्ट में

कोरोना वायरस के दौर में जीना किसी के लिए भी मुश्किल नहीं है. त्रासदी के दौर में अगर जीवन और भी नई चुनौतियों के साथ दस्तक देने लग जाए तो इंसान बिना बेबसी के भला और क्या कर सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ जोधा अकबर जैसे सीरियल्स में काम कर चुके एक्टर लोकेंद्र सिंह के साथ. ज्यादा डाइबेटिक होने के बाद भी लोकेंद्र ने अपनी सेहत का ठीक तरह से ध्यान नहीं रखा. वे कई और बीमारियों से घिर गए और उन्हें जीवन भर के लिए इसका खामियाजा भुगतना पड़ गया. एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन की नई चुनौती से सबको वाकिफ कराया.

नहीं रखा शरीर का ख्याल तो हुआ ये हश्र

लोकेंद्र ने कहा कि- कभी भी डायबिटीज को नजरअंदाज ना करें. अब मैं कुछ नहीं कर सकता हूं. मैं कोविड पैनडेमिक के पहले खूब अच्छी तरह से काम कर रहा था. काम घटना शुरू हो गया और इस वजह से घर में पैसों की कमी होने लगी. इसकी शुरुआत तब हुई जब मेरे राइट लेग में कॉर्न निकल आया. वो छूते हुए मेरे बोन मैरो तक फैला और फिर कुछ ही समय में मेरे पूरे शरीर में फैल गया. मैं तनाव में आ गया. मेरे पास बचने का यही उपाय था कि मुझे सर्वाइव करने के लिए अपना पैर घुटनों तक काटना पड़ा. 

5 घंटे ऑपरेशन चला

लोकेंद्र की सर्जरी मुंबई के भक्तिवेदांता हॉस्पिटल में 5 घंटे तक चली. एक्टर ने अफसोस जताते हुए कहा कि- काश मैंने आज से 10 साल पहले अपने डायबिटीज की केयर की होती जब वो शुरू हुआ था तो शायद आज ऐसी स्थिति नहीं बनती. हम एक्टर्स का कोई फिक्स्ड टाइम नहीं होता है. खाना भी हम किसी भी समय पर खाते हैं और इसका हमारी सेहत पर बुरा असर पड़ता है. इस वजह से डायबिटीज होता है नाकि मीठा खाने के शौकीन होने की वजह से. 

धुन चुराने के लगे आरोप तो इमोशनल हुए अनु मलिक, बोले- जब लोग इस तरह की बातें करते हैं तो बुरा लगता है

कई बड़े प्रोजेक्ट्स का रहे हैं हिस्सा

एक्टर ने कहा कि उन्हें CINTAA की ओर से फाइनेंशियल सपोर्ट मिला है. एक्टर्स भी मुझे कॉल कर रहे हैं और मेरा हालचाल ले रहे हैं और हौसला भी बढ़ा रहे हैं. एक्टर की बात करें तो वे, ये है मोहब्बतें और जोधा अकबर के अलावा सीआइडी, क्राइम पेट्रोल और रणबीर कपूर की जग्गा जासूस में भी नजर आए हैं. इसके अलावा वे मीजान जाफरी की फिल्म मलाल में भी दिखाई दिए हैं.

Adblock test (Why?)


जोधा अकबर के इस एक्टर का हुआ बुरा हाल, बीमारी के चलते गंवाया पैर - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...