Rechercher dans ce blog

Tuesday, August 31, 2021

बिग बॉस में कब होगी रवि दुबे की एंट्री, बोले- मैंने कसम खाई है नहीं कभी नहीं जाऊंगा - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • बिग बॉस में कभी हिस्सा नहीं लेंगे रवि दूबे
  • बिग बॉस से आते हैं लगातार ऑफर्स

रवि दुबे ने लगभग हर तरह की रिएलिटी शो में हिस्सा लिया है. चाहे शो में डांस की बात हो या स्टंट परफॉर्म करना हो रवि ने यह साबित किया है कि वे महज हिस्सा लेने ही नहीं बल्कि अपने संगी प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर दे सकते हैं.

हालांकि टीवी के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस को लेकर रवि चुप्पी साध जाते हैं. रवि के अनुसार यह एकमात्र ऐसा शो है, जिसमें उन्होंने कभी भी पार्टिसिपेट करने की कसम खाई है. 

शमिता ने 'पार्टनर' को बचाने के लिए दी कुर्बानी, बहन शिल्पा शेट्टी बोलीं- तुम पर गर्व है

आजतक से बातचीत के दौरान रवि ने बताया, मुझे हर साल इस शो के लिए ऑफर आते रहते हैं लेकिन मैंने भी ठान ली है कि मैं कभी भी इस शो में पार्टिसिपेंट करने नहीं जाऊंगा. एक बार मैंने शो में गेस्ट के रूप में एंट्री की भी है लेकिन मेरे लिए उस घर पर महीनों रहना पॉसिबल नहीं है.

स्ट्रैपलेस ड्रेस में शहनाज गिल का नया फोटोशूट, दिखीं ग्लैमरस अदाएं

कुछ निजी रहें, तो बेहतर

रवि आगे कहते हैं, देखिए मैं बहुत प्राइवेट पर्सन हूं. मैं यकीन करता हूं कि कुछ-कुछ बातें और सीक्रेट्स आपका अपने पार्टनर, परिवार व करीबी दोस्तों के बीच ही रहे तो बेहतर है. कुछ चीजें पर्सनल ही अच्छी लगती हैं. उनका यूं बाहर लोगों के बीच चर्चा करना मुझे नहीं पसंद है. मैंने यह डिसीजन लिया है कि चाहे कुछ भी हो जाए, मैं इस शो का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा. हालांकि मुझे शो देखना पसंद है और मैं इसे इंजॉय भी करता हूं. जो लोग इसमें हिस्सा लेते हैं, उनके हिम्मत को सलाम है. यह बहुत ही एंटरटेनिंग है. 

ओटीटी और फिल्में भी करेंगे प्रोड्यूस

बता दें, रवि और सरगुन ने बतौर प्रोड्यूसर अपनी नई पारी की शुरूआत कर ली है. रवि इसी तलाश में हैं कि वे इंडस्ट्री में बेहतरीन कॉन्टेंट दे सकें और उनका पहला शो उदारियां भी टेलिकास्ट हुई हैं. बकौल रवि, मैं इस बात पर यकीन रखता हूं कि आप चाहे, जैसा भी काम करें, उसे लौटाना जरूरी होता है. अब वक्त आया है कि मैं प्रोड्यूसर बनकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कुछ लौटा सकूं. हालांकि रवि ने यह भी क्लीयर किया है कि उनका प्रोडक्शन हाउस केवल टीवी तक ही सीमित नहीं होगा, वे जल्द ही ओटीटी और बड़े परदे पर अपना रूख करेंगे. 

  

Adblock test (Why?)


बिग बॉस में कब होगी रवि दुबे की एंट्री, बोले- मैंने कसम खाई है नहीं कभी नहीं जाऊंगा - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...