Rechercher dans ce blog

Tuesday, August 3, 2021

नीना गुप्ता का खुलासा: पैसों के लिए कई खराब फिल्मों में किया काम, अब देखती हूं तो अफसोस होता है - अमर उजाला - Amar Ujala

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता अपने अभिनय के अलावा बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं।  हाल ही में आई एक्ट्रेस की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' ने खूब सुर्खियां बटोरी।  इस किताब में उन्होंने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों के बारे में कई खुलासे किए। अब अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फिल्मी करियर को लेकर खुलकर बात की।  उनका कहना है कि जब वह पहले फिल्में किया करती थी, उनमें काम करने के बाद ये प्रार्थना करती थी कि वो कभी रिलीज ही ना हों। उन्होंने कहां, मैंने कई खराब किरदारों को निभाया क्योंकि मेर पास काम नहीं होता था।'

नीना ने कहा, 'मैंने टेलीविजन पर कभी ऐसा काम नहीं किया जो मुझे पसंद ना हो लेकिन फिल्मों में ऐसा नहीं था। मुझे पैसों की जरूरत थी इसलिए मुझे घटिया स्तर की फिल्में करनी पड़ीं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। टीवी पर एक फिल्म बार-बार आती है और जब मैं उसमें अपने आपको देखती हूं तो मेरा दिमाग खराब हो जाता है। अब स्थिति ऐसी नहीं है और मेरे ऊपर जिम्मेदारी है तो अब मैं क्लियर हूं कि मुझे क्या पसंद है और मुझे कौन सा किरदार नहीं निभाना है।'

Adblock test (Why?)


नीना गुप्ता का खुलासा: पैसों के लिए कई खराब फिल्मों में किया काम, अब देखती हूं तो अफसोस होता है - अमर उजाला - Amar Ujala
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...