Rechercher dans ce blog

Sunday, August 1, 2021

सिंगर की आपबीती: जान कुमार सानू ने कहा- कुमार सानू का बेटा हूं इसलिए लोगों ने जॉब देना तो दूर गाना तक नहीं ... - Dainik Bhaskar

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म इंडस्ट्री में परिवारवाद को लेकर सिंगर जान कुमार सानू ने चौंकाने वाली आपबीती बताई है। जान कुमार सानू ने कहा कि कई बार लोगों ने उन्हें इसलिए जॉब नहीं दी, क्योंकि वो इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं। कई लोगों ने तो उनका गाना सुने बगैर ही रिजेक्ट कर दिया। जान कुमार सानू ने कहा कि मशहूर व्यक्ति का बेटा होना हमेशा आपके फेवर में काम नहीं करता है। कभी-कभी यह आपके लिए बड़ी रुकावट बन जाता है।

आजीविका के लिए दूसरों से दोगुनी मेहनत कर रहा हूं
एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में युवा सिंगर ने बताया- बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने के बाद मुझे इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने का मौका मिला। अब मैं आम लोगों की तरह ही अपनी आजीविका चलाने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। दरअसल, मुझे दूसरों से दोगुनी मेहनत करनी पड़ रही है, क्योंकि मैं कुमार सानू का बेटा हूं।

लोगों को लगता है चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुआ हूं
उन्होंने कहा, "लोगों को लगता है कि मैं चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुआ हूं और मेरे पास बहुत आसानी से काम आ जाता होगा। लेकिन, ऐसा नहीं है। यह काफी मुश्किल है। मैं किसी के बारे में बोल नहीं सकता, मैं अपने बारे में बात नहीं कर सकता हूं, क्योंकि मैं कुमार सानू का बेटा हूं। ऐसे में लोग मेरी मदद नहीं करते, क्योंकि उन्हें लगता है कि ये पहले से ही सुविधा संपन्न है। किसी और को मौका देना चाहिए। कई साल तक यही सब मेरे खिलाफ काम करता रहा। लोग बिना गाना सुने ही मुझे रिजेक्ट कर देते थे। मैं इसके खिलाफ लड़ता रहा और खुद को साबित करने की कोशिश करता रहा।'

पिता पर दिया था विवादित बयान
जान कुमार सानू ने इससे पहले पिता कुमार सानू को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया था। उन्होंने कहा कि मेरे माता-पिता तब अलग हो गए थे, जब मेरी मां प्रेग्नेंट थी। उन्होंने कहा था कि पिता कभी भी हमारी जिंदगी का हिस्सा नहीं रहे। मुझे इसका कोई आइडिया नहीं है कि कभी भी उन्होंने मुझे एक सिंगर के तौर पर प्रमोट या सपोर्ट क्यों नहीं किया। इसके बारे में आप उन्हें से पूछ सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


सिंगर की आपबीती: जान कुमार सानू ने कहा- कुमार सानू का बेटा हूं इसलिए लोगों ने जॉब देना तो दूर गाना तक नहीं ... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...