Rechercher dans ce blog

Monday, August 2, 2021

कोरोना काल में राखी बेचने को मजबूर हुईं गोपी बहू की मामी, वंदना विट्ठलानी ने सुनाया अपना दर्द - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना काल कई लोगों के लिए मुश्किल भरा रहा था। खासकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए ये समय काफी कठिन रहा। कोरोना संक्रमण की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते कई सितारों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था। लॉकडाउन के बाद कई सितारों ने अपने इस दुख को साझा किया। इन्हीं सेलेब्स में 'साथ निभाना साथिया' फेम अभिनेत्री वंदना विट्ठलानी का नाम भी शामिल है।

टेलीविजन धारावाहिक 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू की मामी का किरदार निभाकर चर्चा बटोरने वाली अभिनेत्री वंदना विट्ठलानी को भी कोरोना काल में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा। हालांकि वंदना ने हार नहीं मानी और डटकर इस समय का मुकाबला किया। वंदना ने कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान राखियां बनाकर बेचीं जिससे उनका घर खर्च और जरूरतें पूरी हो सकें। हाल ही दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बताया।

वंदना विट्ठलानी ने हाल ही में न्यूज वेबसाइट स्पॉट बॉय के साथ खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि, 'कोरोना के कारण बहुत से लोगों को अपना प्रोफेशन बदलना पड़ा। क्योंकि खर्च पहले जैसा ही रहा, लेकिन महामारी के कारण आय कम हो गई। और मैं भी उसी समस्या का सामना कर रही थी। हालांकि इस साल मेरे पास दो शो हैं, फिर भी मैं राखी बना रही हूं और मुझे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अभी 2-3 दिन पहले मैंने इसके बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और अब तक मुझे लगभग 20 राखियों के ऑर्डर मिल चुके हैं। इसलिए मैं शूटिंग और फिर बीच-बीच में भी राखी बनाया करती हूं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vandana Botadkar Vithlani (@vandhanaa_vittlanee)

बता दें वंदना विट्ठलानी को 'साथ निभाना साथिया' से पहचान मिली थी। इन दिनों वंदना स्टार प्लस के धारावाहिक 'पंड्या स्टोर' में भी नजर आ रही हैं। इसके अलावा स्टार भारत पर शुरू होने जा रहे धारावहिक 'तेरा मेरा साथ रहे' में भी वंदना नजर आने वाली हैं। ये धारावाहिक 'साथ निभाना साथिया' की तर्ज पर ही बनाया जा रहा है जिसमें एक बार फिर से जिया मानेक और रूपल पटेल की चर्चित जोड़ी नजर आएगी।

Adblock test (Why?)


कोरोना काल में राखी बेचने को मजबूर हुईं गोपी बहू की मामी, वंदना विट्ठलानी ने सुनाया अपना दर्द - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...