Rechercher dans ce blog

Tuesday, August 3, 2021

नीना गुप्ता ने किया खुलासा, पैसों के लिए किया खराब फिल्मों में काम, आज भी देखकर होता है एक्ट्रेस का दिमाग खराब - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता इस समय अपने करियर की ऊंचाइयों पर हैं। इन दिनों वह अपनी वेब फिल्म 'डायल 100' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में नीना गुप्ता नेगेटिव किरदार में नजर आने वाली हैं। वह इन दिनों 'डायल 100' का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं। ऐसे में नीना गुप्ता ने अपने करियर के खबर दिनों को याद किया है। साथ ही खबर फिल्मों में काम करने पर पछतावा व्यक्त किया है।

नीना गुप्ता ने अंग्रेजी वेबसाइट फिल्मफेयर से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने निजी जिंदगी के साथ फिल्मी करियर को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं। नीना गुप्ता ने कहा है कि उन्हें अपने करियर की कुछ ऐसी फिल्मों में भी काम किया जिसका लिए वह हमेशा पछताती रहती हैं। हालांकि नीना गुप्ता ने इन फिल्मों में पैसों को कमी के चलते किया था। ताकि वह अपनी जरूरतें पूरी कर सकें।

नीना गुप्ता ने कहा, 'मैं अपनी शुरुआती फिल्मों में काम किया करती थी तो हमेशा दुआ करती थीं कि वह फिल्में कभी पर्दे पर रिलीज ही न हो। मैंने कई खराब किरदारों को निभाया क्योंकि मेर पास काम नहीं होता था।' नीना गुप्ता ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। जिसको लेकर अब उन्होंने कहा, 'मैंने टीवी पर कभी ऐसा काम नहीं किया जो मुझे पसंद न हो लेकिन फिल्मों में ऐसा नहीं था। मुझे पैसों की जरूरत थी इसलिए मुझे घटिया स्तर की फिल्में करनी पड़ीं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।'

दिग्गज अभिनेत्री ने आगे कहा, 'टीवी पर एक फिल्म बार-बार आती है और जब मैं उसमें अपने आपको देखती हूं तो मेरा दिमाग खराब हो जाता है। अब स्थिति ऐसी नहीं है और मेरे ऊपर जिम्मेदारी है तो अब मैं क्लियर हूं कि मुझे क्या पसंद है और मुझे कौन सा किरदार नहीं निभाना है।' नीना गुप्ता के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। बात करें फिल्म 'डायल 100' की तो यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।

नीना गुप्ता की यह क्राइम थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी और अभिनेत्री साक्षी तंवर नजर आने वाली हैं। रेंसिल डिसिल्वा निर्देशित 'डायल 100' का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और सपना मल्होत्रा ​​की अल्केमी फिल्म्स ने किया है। 'डायल 100' एक रात की कहानी है और दर्शकों को चेतावनी देती है कि कैसे एक फोन कॉल सब कुछ बदल सकता है और सभी के जीवन को उल्टा कर सकता है।

Adblock test (Why?)


नीना गुप्ता ने किया खुलासा, पैसों के लिए किया खराब फिल्मों में काम, आज भी देखकर होता है एक्ट्रेस का दिमाग खराब - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...