Rechercher dans ce blog

Friday, August 6, 2021

मैंने ना न्यूड पोज दिया, ना डायरेक्टर के साथ सोई इसलिए गवाएं कई प्रोजेक्ट्स- नरगिस फाखरी ने बयां किया दर्द - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस नरगिस फाखरी रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘रॉकस्टार’ में नजर आईं। अपनी मासूमियत और एक्सेंट से वो हर दिल पर छा गईं। लोगों मानना था कि बॉलीवुड में वो काफी आगे जाएंगी पर अफसोस की उन्हें ज्यादा फिल्मों में नहीं देखा गया। कई बार सर्जरी की सलाह से लेकर कास्टिंग काउच पर खुलकर बात कर चुकी नरगिस ने अब अपने करियर को लेकर एक बेबाक इंटरव्यू दिया है।

पूर्व एडल्ट फिल्म स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा के साथ बातचीत करते हुए नरगिस फाखरी ने अपने करियर की मुश्किलों के बारे में बताया। नरगिस ने कहा था कि ‘मैं किसी चीज की भूखी हूं? मुझे शौहरत की भूख नहीं है कि मैं न्यूड पोज दे दूं, या फिर डायरेक्टर के साथ सो जाऊं। मैंने कई मौके खो दिए क्योंकि कुछ चीजें मैंने नहीं कीं। यह दिल तोड़ने वाला है। मैं वहां टिके रहने की कोशिश कर रही हूं जहां मेरे हाई स्टैंडर्ड हैं।

नरगिस ने आगे कहा- बहुत बुरा लगता है क्योंकि इस वजह से मेरे हाथ से कई प्रोजेक्ट्स निकल गए। इससे मुझे दुख हुआ लेकिन मैं खुद से कहती रही कि जो लोग अपने मूल्यों पर टिकेंगे वहीं जीतेंगे। खुद के प्रति ईमानदार रही और किसी को मुझे किसी चीज के लिए मनाने की जरूरत नहीं है। मेरे लिए नैतिक मूलियों से ज्यादा कुछ नहीं है।'  

साथ ही नरगिस ने बताया कि वो बॉलीवुड में खुश हैं। उन्होंने कहा,‘मैं खुश हूं कि मैं बॉलीवुड में हूं क्योंकि वे इंटिमेट सीन्स नहीं करते। मॉडलिंग के दिनों में कई बार टॉपलेस और नेकेड शॉट्स के लिए पूछा गया लेकिन मैं इन सब में कंफर्टेबल नहीं हूं।‘

बता दें कि हालही में नरगिस ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक की फोटोज शेयर की थी जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। ट्रोल्स का कहना था कि प्लास्टिक सर्जरी से पहले नरगिस ज्यादा खूबसूरत लगती थीं। 

Adblock test (Why?)


मैंने ना न्यूड पोज दिया, ना डायरेक्टर के साथ सोई इसलिए गवाएं कई प्रोजेक्ट्स- नरगिस फाखरी ने बयां किया दर्द - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...