Rechercher dans ce blog

Tuesday, August 3, 2021

निक्की तम्बोली अपने बर्थडे पर कभी नहीं काटेंगी केक, फैंस और दोस्तों से की यह इमोशनल अपील - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 से चर्चा में आयी निक्की तम्बोली इन दिनों स्टंट रिएलिटी शो ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 11 के लिए सुर्ख़ियों में हैं। इस बीच निक्की ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक इमोशनल अपील करके फैंस को हैरान कर दिया। दरअसल, निक्की ने फैंस से उनके जन्मदिन पर केक ना भेजने की गुज़ारिश की है, क्योंकि निक्की अपने बर्थडे पर कभी केक नहीं काटेंगी। 

दरअसल, निक्की ने इस साल मई में अपने छोटे भाई को खो दिया था, जिनका लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया। निक्की ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखी पोस्ट में कहा- मैं सभी निक्कियंस, फैंस और दोस्तों से गुज़ारिश करूंगी कि मेरे जन्मदिन या इससे पहले मुझे केक या पेस्ट्री ना भेजें, क्योंकि मैंने तय किया है कि अब आगे कई सालों तक मैं केक नहीं काटूंगी।

मैंने हाल ही में अपने भाई को खोया है और अगले दिन राखी है। (निक्की का जन्मदिन 21 अगस्त को है, जबकि रक्षा बंधन 22 अगस्त का है) इसलिए उम्मीद है कि आप मेरे फ़ैसले का सम्मान करेंगे और केक भेजने के बजाए मेरे भाई की आत्मा के लिए प्रार्थना करेंगे। लोगों की मदद करेंगे और उन्हें खिलाएंगे, जिन्हें वाकई इसकी ज़रूरत है।

निक्की अक्सर सोशल मीडिया के ज़रिए अपने भाई को याद करती रहती हैं। कुछ वक़्त पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ये पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आज दो महीने हो गए भैया। मैं जानती हूं कि अब आप खुश हैं और आपको कोई दर्द नहीं होगा। मैं आपके लिए अच्छा महसूस करती हूं कि अब आप शांति में हैं और आपको किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। लेकिन, वहीं मैं ख़ुद के लिए बहुत दुख महसूस करती हूं कि अब तक ये सच स्वीकार नहीं कर पाई हूं कि आप जा चुके हो।'

निक्की के भाई को कई तरह की हेल्थ प्रॉब्लम थीं। इसके अलावा वो कोरोना वायरस से भी संक्रमित हो गए थे। भाई का निधन उस वक्त हुआ था जब निक्की ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने के लिए कुछ दिन बाद रवाना होने वाली थीं।

Adblock test (Why?)


निक्की तम्बोली अपने बर्थडे पर कभी नहीं काटेंगी केक, फैंस और दोस्तों से की यह इमोशनल अपील - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...