Rechercher dans ce blog

Saturday, August 7, 2021

Hema Malini ने धर्मेंद्र से शादी को लेकर किया था घरवालों के विरोध का सामना, कही यह बात - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

हेमा मालिनी कहती है शुरुआत में मैं बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती थीl कोई भी कह सकता था कि वह बहुत खूबसूरत लगते थेl इसका मतलब यह नहीं कि आप धर्मेंद्र से शादी कर लेंl मैं बिल्कुल भी इस इरादे से नहीं थी कि मैं इनसे शादी करूंगीl

नई दिल्ली, जेएनएनl हेमा मालिनी ने 1999 में सिमी गरेवाल के शो पर धर्मेंद्र के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की थीl उन्होंने यह भी कहा कि इस दौरान उन्हें भारी विरोध का भी सामना करना पड़ा थाl हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को लेकर बहुत विवाद हुआ थाl हेमा मालिनी ने एक बार इस बारे में सिमी गारेवाल के शो पर बात की थीl

सिमी गरेवाल ने हेमा मालिनी से धर्मेंद्र के साथ रिश्ते में होने पर आई कठिनाइयों पर बात की थीl इसपर हेमा मालिनी ने कहा था कि वह कभी नहीं सोचा था कि वह धर्मेंद्र से शादी करेंगीl हालांकि उन्होंने धर्मेंद्र के साथ बहुत ज्यादा काम किया थाl वह धर्मेंद्र जैसे व्यक्ति से शादी करना चाहती थीl

 

View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

हेमा मालिनी कहती है, 'शुरुआत में मैं बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती थीl कोई भी कह सकता था कि वह बहुत खूबसूरत लगते थेl इसका मतलब यह नहीं कि आप उनसे शादी कर लेंl तो मैं काम करते रहीl मैं बिल्कुल भी इस इरादे से नहीं थी कि मैं इनसे शादी करूंगीl मुझे लगता था कि अगर मैं शादी करूंगी तो मैं ऐसे व्यक्ति से करूंगी लेकिन धर्मेंद्र से नहीं करूंगी लेकिन यह हो गईl इसके लिए आप कुछ नहीं कर सकतेl'

 

View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

जब हेमा मालिनी से घर वालों की शादी को लेकर विरोध पर बात की गई तब उन्होंने कहा, 'हमारे परिवार में भी विरोध थाl कोई भी व्यक्ति नहीं चाहता था कि मैं शादी करूं, यह एक कठिन निर्णय थाl मैं उनके बहुत करीब आ गई थीl हम बहुत समय से साथ थे और फिर किसी और के साथ शादी करने के लिए मेरा दिल नहीं कर रहा थाl तो मैंने धर्मेंद्र को फोन किया और कहा कि आपको मुझसे शादी करनी होगी और उन्होंने कहा, हां मैं तैयार हूं और हमारी शादी हो गई।' धर्मेंद्र को अपनी पहली बीवी से 4 बच्चे हैl वहीं हेमा मालिनी से उन्हें 2 बच्चे हुए है।

Adblock test (Why?)


Hema Malini ने धर्मेंद्र से शादी को लेकर किया था घरवालों के विरोध का सामना, कही यह बात - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...