Rechercher dans ce blog

Monday, August 2, 2021

Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, लिखा-'तथ्यों की जांच के बिना अफवाह न फैलाएं' - ABP News

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों पॉर्न वीडियो बनाने के मामले में जेल में हैं. एक्ट्रेस ने पहली बार इस पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ी है.एक्ट्रेस ने आज सोशल मीडिया पर लिखा है, ''हां, पिछला कुछ दिन मेरे लिए बहुत ही मुश्किल भरा रहा है. मेरे और परिवार के ऊपर बहुत सारे आरोप लगे हैं. मुझे ट्रोल किया गया है. सिर्फ मुझे ही नहीं मेरे परिवार को भी इसमें घसीटा गया है. मैंने इस मामले पर अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है, आगे भी नहीं करुंगी क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट में है. आप लोग मेरी तरफ से गलत कोट लिखना बंद करें.''

Adblock test (Why?)


Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, लिखा-'तथ्यों की जांच के बिना अफवाह न फैलाएं' - ABP News
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...