Rechercher dans ce blog

Wednesday, August 4, 2021

स्किन रिवीलिंग कपड़े पहनने किया इंकार, तो Sapna Choudhary को नहीं मिल रहे बड़े ऑफर - आज तक

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सपना ने कहा- 'मैं इस साल इंडस्ट्री में 15 साल पूरे करूंगी. मैं हिंदी फिल्म और टीवी शोज में एक्टिंग करना चाहती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि क्योंकि मैं रीजनल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (हरियाणा) से हूं, इसलिए मुझे अपने टैलेंट को दिखाने का मौका नहीं मिल रहा है.'

Adblock test (Why?)


स्किन रिवीलिंग कपड़े पहनने किया इंकार, तो Sapna Choudhary को नहीं मिल रहे बड़े ऑफर - आज तक
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...