Rechercher dans ce blog

Tuesday, September 28, 2021

पूजा भट्ट को शराब छोड़े हुए बीते पांच साल, एक्ट्रेस ने लिखी इमोशनल पोस्ट - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • पूजा भट्ट ने लिखा इमोशनल पोस्ट
  • खुद से करने लगी हैं अब प्यार
  • खुद को बनाया है पहली प्रायॉरिटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट 28 सितंबर को जश्न मना रही हैं. कारण हैं, शराब का सेवन छोड़े उन्हें पांच साल पूरे जो हो चुके हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक लंबी-चौड़ी इमोशनल पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर इसे छोड़ने के चलते उन्हें कितने चैलेंजेज फेस करने पड़े. प्यार को ढूंढने के लिए वह कितने देश, बॉर्डर और कॉन्टिनेंनट्स पार कर चुकी हैं. उन्हें वह वक्त याद नहीं जब वह प्यार में नहीं थीं. 

पूजा भट्ट ने लिखी पोस्ट
पूजा भट्ट ने लिखा, "पांच साल लगभग हो चुके हैं, जबसे मैंने शराब का सेवन छोड़ा है. एक चीज जिसने मुझे खतरनाक स्टॉर्म्स से बचाया, बुरे वकर्त में साथ दिया और फेम के मौसम में मुझे सब्र सिखाया. मेरी जिंदगी में किसी तीसरे के लिए जगह नहीं है. मेरी लाइफ में मेरी सबसे पहली जरूरत मैं खुद हूं. मेरी इमोशनल हेल्थ सबसे पहले आती है. रिकवरी पहली प्रायॉरिटी है. क्योंकि हर रिकवरी, जैसे प्यार मतलबी होता है फिर चाहे लोग कुछ भी क्यों न कहते रहें. मेरी च्वॉइस एकदम क्लियर है, मैं अकेली हूं, हमेशा."

पूजा भट्ट की इस पोस्ट पर एक फैन ने कॉमेंट करते हुए लिखा, "मैंने अपने पति को शराब के सेवन में खो दिया. कई दिन ऐसे होते हैं, जब मैं खुद से पूछती हूं कि मैंने क्यों नहीं उन्हें रीहैब सेंटर जाने के लिए फोर्स किया. शायद वह आज जिंदा होते. आपकी पोस्ट खूबसूरत है और सब्र भी दे रही है जो हर दिन जीना सीख रहा है. शुक्रिया."

पूजा भट्ट ने आमिर-किरण के तलाक पर किया रिएक्ट, बोलीं 'को-पैरेंटिंग नई बात नहीं'

इसपर पूजा भट्ट ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "मुझे माफ करिए आपके लॉस के लिए. उस फैक्ट के लिए भी कि यह आपके मन में एक सवाल पैदा कर रहा है. सच यह है कि कोई किसी को नहीं रोक सकता है. हर चीज करने की लालसा आपको अपने अंदर से मिलती है. आपको ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद." एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स' में नजर आई थीं. इससे पहले वह पिता महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' का हिस्सा रहीं. इस फिल्म में संजय दत्त और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे. 

Adblock test (Why?)


पूजा भट्ट को शराब छोड़े हुए बीते पांच साल, एक्ट्रेस ने लिखी इमोशनल पोस्ट - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...