Rechercher dans ce blog

Monday, September 27, 2021

Video: Raj Kundra से जुड़े सवाल पर भड़की Shilpa, बोली - ‘मैं राज कुंद्रा हूं, या मैं उनके जैसी लगती हूं’? - ABP News

Shilpa Shetty lashes out at media when inquired about husband Raj Kundra: इसमें कोई दोराय नहीं कि शिल्पा शेट्टी कि हंसती-खेलती जिंदगी में कुछ समय पहले भूचाल आ गया था. जब से उनके पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था, उन्हें एक के बाद दुनिया भर के सवालों का जवाब देना पड़ रहा था. उन्होंने कई बार साफ किया कि वे इस बारे में कुछ नहीं जानती लेकिन उनके इस जवाब से कोई संतुष्ट नहीं होता था न ही सवाल रुकते थे. एक समय था जब दोनों के रिश्ते की चर्चा हर तरफ थी और अब यही रिश्ता शिल्पा के लिए जी का जंजाल बन गया है. 


Video: Raj Kundra से जुड़े सवाल पर भड़की Shilpa, बोली - ‘मैं राज कुंद्रा हूं, या मैं उनके जैसी लगती हूं’?

जब मीडिया पर भड़की शिल्पा –

राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद शिल्पा तमाम तरह के सवालों और शक के घेरे में आ गई थी. एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राज के बारे में सवाल पूछे जाने पर शिल्पा इस कदर भड़क गई कि उन्होंने कहा - ‘मैं राज कुंद्रा हूं, मैं उसके जैसी दिखती हूं? नहीं, नहीं मैं कौन हूं’? इसके बाद उन्होंने आगे साफ किया कि एक सेलिब्रेटी के तौर पर उन्होंने ये सीखा है कि न शिकायत करो न सफाई दो (यू शुड नेवर कम्प्लेन एंड यू शुड नेवर एक्सप्लेन).

कुछ दिनों पहले मिली है राज कुंद्रा को बेल –

कुछ दिनों पहले राज कुंद्रा को 50000 रुपए के बांड पर बेल मिली है. राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा ने एक बहुत ही इमोशनल मैसेज लिखा जिसमें उन्होंने कहा – ‘हम सभी ने सुना है कि दुख हमें मजबूत बनाता है और हम अपनी कठिनाइयों से सीखते हैं. यह सच हो सकता है, लेकिन उतना आसान नहीं जितना हम सोचते हैं. कठिन समय हमें बेहतर नहीं बनाता बल्कि कठिन समय से निकलना हमें बेहतर बनाता है. मुझे बुरे समय से उतनी ही नफरत है जितना किसी और को होती है लेकिन मुझे पता है कि मैं उससे निपटने के लिए काफी मजबूत हूं और इससे जल्दी उबरूंगी’.  

यह भी पढ़ें:

Birthday Special Yash Chopra: बड़े भाई से अलग, एक छोटे से कमरे में शुरू किया था Yash Chopra ने अपना फिल्मी सफर, ऐसे बन गए ‘रोमांस के किंग’ 

क्या Ranbeer Kapoor और Alia Bhatt जोधपुर में कर रहे हैं अपने Wedding Venues की तलाश? 

Adblock test (Why?)


Video: Raj Kundra से जुड़े सवाल पर भड़की Shilpa, बोली - ‘मैं राज कुंद्रा हूं, या मैं उनके जैसी लगती हूं’? - ABP News
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...