Rechercher dans ce blog

Saturday, October 2, 2021

यादें शेष: मोनालिसा ने याद किया सिद्धार्थ शुक्ला को, बोलीं- मैं अभी भी इस बात से सहमत नहीं हूं कि सिड नहीं ... - Dainik Bhaskar

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक पड़ने की वजह से निधन हो गया था। उनकी डेथ को ठीक एक महीना हो गया है। इससे उनके परिवार, दोस्त और फैन्स अभी भी शॉक की स्थिति में हैं, और उससे बाहर नहीं आ पा रहे हैं। कई साल पहले सिद्धार्थ के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा कि सिद्धार्थ के करीबों के लिए यह मुश्किल का समय है।

सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए अपने आंसू नहीं रोक पती हैं मोनालिसा

मोनालिसा कहती है, "जब मेरे पति और मुझे सिद्धार्थ के निधन के बारे में पता चला, तो हम दोनों इस बात को पचा नहीं पाए कि वो अब हमारे बीच नहीं रहे। मुझे एहसास हुआ कि लाइफ बहुत अनसर्टेन होती है। इस बारे में बताने के लिए मेरे पास अब भी शब्द नहीं हैं क्योंकि उन्हें हमारे बीच न रहे अभी एक महीना हो गया है, फिर भी मैं इस बात से सहमत नहीं हो पा रही हूं कि वो नहीं रहे। और यही एक कारण है जिस वजह से मैंने अब तक इस बारे में कभी बात नहीं की। मैं अभी भी उनके बारे में बात करते हुए अपने आंसू नहीं रोक पा रही हूं। मैं कल्पना कर सकती हूं कि उनके परिवार के लिए यह कितना मुश्किल रहा होगा।"

इस साल एक ईवेंट के दौरान सिद्धार्थ से मिलीं थीं मोनालिसा

मोनालिसा इस साल की शुरुआत में जब उनसे मिली थीं, उस समय को याद करते हुए, वो कहती हैं, "हम एक ईवेंट के दौरान मिले थे। मुझे लगता है कि मेरी किस्मत में उनसे आखिरी बार मिलना तय था।" संयोग से इसी साल जून में मोनालिसा और सिद्धार्थ का पुराना म्यूजिक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में, वह लाल रंग की चोली पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि यंग दिखने वाले सिद्धार्थ ने जैकेट के साथ राजस्थानी धोती पहनी हुई है। दोनों ने रेशम का रुमाल पर डांस किया, जो कि अनुभवी सिंगर-एक्ट्रेस इला अरुण द्वारा गाया गया है।

15 साल पहले एक म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया था सिद्धार्थ-मोनालिसा ने

वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद मोनालिसा ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था, "मैं इस वीडियो को 2021 में ट्रेंड करते देखकर हैरान हूं! मुझे नहीं पता कि लोग अचानक इसे क्यों देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं, लेकिन मैं इससे खुश हूं। 2004 में कोलकाता से मुंबई आने के बाद यह मेरा पहला वीडियो था। जब हमने वीडियो को 15 साल से अधिक समय पहले शूट किया था, तब सिद्धार्थ भी न्यूकमर थे। वीडियो देखकर मैं मुस्कुराती हूं क्योंकि हम इसमें बहुत छोटे दिख रहे हैं।"

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


यादें शेष: मोनालिसा ने याद किया सिद्धार्थ शुक्ला को, बोलीं- मैं अभी भी इस बात से सहमत नहीं हूं कि सिड नहीं ... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...