Rechercher dans ce blog

Friday, October 8, 2021

Naga Chaitanya से तलाक के बाद छलका Samantha का दर्द, बोलीं -'वे कहते हैं मेरे कई अफेयर हैं, मेरे - ABP News

Samantha Ruth Prabhu-Naga Chaitanya Divorce: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं. सामंथा और नागा चैतन्य अक्किनेनी (Naga Chaitanya Akkineni) की शादी टूट गई है. पिछले दिनों दोनों ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखकर इस बात की पुष्टि की थी. सेपरेशन के अनाउंसमेंट के बाद सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी तस्वीरें और नोट्स शेयर कर रही हैं. इस बीच उन्होंने पहली बार तलाक के अनाउंसमेंट के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है.


Naga Chaitanya से तलाक के बाद छलका Samantha का दर्द, बोलीं -'वे कहते हैं मेरे कई अफेयर हैं, मेरे कई ऍबोर्शन हुए हैं

उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर फैन्स को इस मुश्किल वक्त में साथ देने के लिए शुक्रिया कहा है. साथ ही तलाक की ख़बरों के बीच अपनी कैरेक्टर शेमिंग पर भी बात की है. उन्होंने इन्स्टाग्राम पोस्ट में लिखा, मेरे पर्सनल क्राइसिस में आपके इमोशनल इंवेस्टमेंट ने मुझे अभिभूत कर दिया है. आपकी गहरी सहानुभूति, चिंता के लिए धन्यवाद जिससे मुझे गलत अफवाहों और खबरों के विरुद्ध खड़े रहने का साहस दिया है. वे कहते हैं कि मेरे कई अफेयर हैं, मैं बच्चे नहीं चाहती, मैं मौक़ापरस्त हूं और अब ये कहा जा रहा है कि मेरे कई ऍबोर्शन हुए हैं. तलाक अपने आपमें एक बेहद दर्दनाक प्रोसेस है. मुझे अकेले इससे उबरने का वक्त दीजिए. मुझपर पर्सनली ऐसा अटैक बेहद कठोर है. लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं किसी चीज या किसी को अपने आपको तोड़ने नहीं दूंगी.


Naga Chaitanya से तलाक के बाद छलका Samantha का दर्द, बोलीं -'वे कहते हैं मेरे कई अफेयर हैं, मेरे कई ऍबोर्शन हुए हैं

आपको बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में धूमधाम से शादी की थी. इस शादी में तकरीबन 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे लेकिन शादी के चार साल पूरे होने से पहले ही दोनों के रास्ते जुदा हो गए.सामंथा ने तलाक के बदले 200 करोड़ की एलिमनी भी ठुकरा दी थी.

200 करोड़ की एलिमनी ठुकराने वालीं Samantha के पास कभी एक वक्त का खाना खाने तक के नहीं हुआ करते थे पैसे, अब हैं टॉप एक्ट्रेस

सोने और हीरे से जड़े गहनों में महारानी की तरह लग रही थीं Samantha, राजकुमार की तरह जिन्दगी में आए थे Naga Chaitanya, तलाक के बाद वायरल हुई शादी की तस्वीरें

Adblock test (Why?)


Naga Chaitanya से तलाक के बाद छलका Samantha का दर्द, बोलीं -'वे कहते हैं मेरे कई अफेयर हैं, मेरे - ABP News
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...