Rechercher dans ce blog

Saturday, November 27, 2021

बातचीत: सलमान खान के शादी ना करने पर बहनोई आयुष शर्मा बोले- मुझे लगता है कि उनके पास शादी के लिए समय नहीं है - दैनिक भास्कर

14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा को लगता है कि सलमान के पास शादी के लिए समय नहीं है। साथ ही सलमान के बारे में बात करते हुए आयुष ने आगे कहा कि उन्हें फिल्मों को छोड़ कर किसी चीज का शौक नहीं है। पिछले कुछ वर्षों में सलमान को अक्सर अपनी शादी के बारे में सवालों का सामना करना पड़ा है, लेकिन कभी भी उन्होंने इस बारे में खुल कर बात नहीं की है।

सलमान से शादी के टॉपिक पर आयुष नहीं करते हैं बात

आयुष कहते हैं, "मैं भाई से उनकी शादी के टॉपिक पर बात नहीं करता हूं। मैंने उसकी जिंदगी को जिस तरह से देखा है, जिस तरह से वो काम करते हैं, मुझे नहीं लगता कि उनके पास शादी के लिए समय है। मुझे बस यही लगता है कि वो जैसे हैं वैसे ही खुश हैं। वो अपने फैसले खुद लेंगे।"

सलमान को फिल्मों को छोड़ कर किसी चीज का नहीं है कोई शौक

आयुष आगे कहते हैं, "मैं उनके जैसा सिंपल नहीं हूं। सलमान के लिए उनकी बेसिक जरूरतें उनका घर और उनकी लाइस्टाइल है। उनका रहन-सहन बेहद सिंपल है। अगर आप उनसे उनके फोन के बारे में पूछें, तो वो एक ऐसा फोन इस्तेमाल कर रहे होंगे जो दो-तीन साल पुराना है, उन्हें फोन में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्हें कारों में कोई दिलचस्पी नहीं है, उन्हें कपड़ों में कोई दिलचस्पी नहीं है। मुझे लगता है कि उन्हें केवल फिल्मों में दिलचस्पी है। यदि आप उन्हें दो-तीन घंटे के लिए अकेला छोड़ दें, तो वो एक फिल्म देखने में समय व्यतीत करेंगे।"

महेश को भी है सलमान की चिंता

महेश मांजरेकर ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं हमेशा महसूस करता हूं और सलमान से कहता हूं कि तू शादी नहीं करता है इससे मुझे दिक्कत है। मैं हमेशा महसूस करता हूं, मैं कल को सलमान का बेटा देखना चाहता हूं। आधे से ज्यादा समय वो मेरी बातों को नजरअंदाज कर देता है, लेकिन मुझे ऐसा महसूस होता है कि उसे कोई साथ चाहिए।

कभी-कभी लगता है कि बाहर से जितना वो खुश दिखता है, अंदर से उतना ही अकेला महसूस करता है। एक तो ना उसके कुछ शौक हैं। आपने देखा होगा कि सलमान जहां रहता है वो एक बेडरूम फ्लैट है। जब भी मैं उसके घर जाता हूं तो आधे से ज्यादा समय वो मुझे अपने ड्रॉइंग रूम में सोफे पर लेटा हुआ दिखता है। कभी-कभी मुझे लगता है कि इस शख्स के पास इतना सक्सेस है। ये एक सक्सेसफुल इंसान है, लेकिन उसके पीछे जो आदमी है ना वो टिपिकल मिडिल क्लास आदमी है।"

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


बातचीत: सलमान खान के शादी ना करने पर बहनोई आयुष शर्मा बोले- मुझे लगता है कि उनके पास शादी के लिए समय नहीं है - दैनिक भास्कर
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...