Rechercher dans ce blog

Monday, November 1, 2021

मां बनने वाली हैं कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, इस महीने देंगी पहले बच्चे को जन्म - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

 नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की अभिनेत्री पूजा बनर्जी के घर जल्द ही खुशियां किलकारियों के रूप में दस्तक देने वाली हैं। 'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस गुड न्यूज को शेयर किया है। इस खुशखबरी से पूजा और उनका पूरा परिवार भी बेहद खुश है। पूजा ने बताया कि ये उनका दूसरा महीना चल रहा है और मार्च 2022 में वो अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी।

पूजा बनर्जी ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान इस खुशखबरी को शेयर किया है। पूजा ने बात करते हुए कहा, 'संदीप और मैं 2020 में कंसीव करना चाहते थे, लेकिन 2019 में चनच बलिये के दौरान मैं एक हादसे का शिकार हो गई और हमने इस प्लान को होल्ड कर दिया। लेकिन जब दूसरा लॉकडाउन लगा तो मैंने रियलाइज किया कि कि ये तो चलता ही रहेगा। हमने डिसाइड किया कि अब हम और डिे नहीं करेंगे क्योंकि हम ज्यादा आगे की स्टोज पर पैरेंट्स नहीं बनना चाहते थे। लेकिन हमने अगले साल बच्चा पैदा करने के बारे में सोचा क्योंकि मैं लगभग दो महीने से घर से दूर शो की शूटिंग कर रही थी क्योंकि महाराष्ट्र में यात्रा करने पर प्रतिबंध लगा हुआ था।'

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee)

पूजा बनर्जी ने बताया कि उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में 'कुमकुम भाग्य' के सेट पर पता चला। पूजा ने बताया, 'मुझे लगा कि कुछ है जो सही नहीं है। तो एक दिन शूट पर जाने से पहले मैं ब्लड टेस्ट के लिए गई। करीब 4 बजे के आसपास मुझे रिपोर्ट्स मिली, मुझे रिपोर्ट्स मिलीं जिससे मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। मैंने उस दिन संदीप से कहा कि वो मुझे लेने आएं, क्योंकि मैं इस खबर को फोन पर नहीं बताना चाहती थी। जब उसे पता चला तो वो खुशी से नाचने लगा। हम दोनों ही एक बेटी चाहते हैं। मैं उसे अच्छे- अच्छे कपड़े पहनाना चाहती हीं और उसे अच्छे स्विमिंग कॉस्ट्यूम्स भी पहनाना चाहती हूं।'

बता दें कि पूजा बनर्जी टेलीविजन अभिनेत्री हैं। पूजा ने अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शो 'रोडीज' से की थी। जिसके बाद उन्होंने टेलीविजन धारावाहिकों में एंट्री की। पूजा 'कुमकुम भाग्य' से पहले 'कसौटी जिंदगी की 2', 'कहने को हमसफर हैं', 'चंद्रनंदिनी' जैसे धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं।

Edited By: Pratiksha Ranawat

Adblock test (Why?)


मां बनने वाली हैं कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, इस महीने देंगी पहले बच्चे को जन्म - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...