Rechercher dans ce blog

Tuesday, November 2, 2021

तुम्हारा तो तलाक हो गया है अब तुम अपनी बेटी को भी बेच दोगी काम्या को लोग कहते थे गंदी-गंदी बातें, एक्ट्रेस का छलका दर्द - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं फेमस टीवी एक्ट्रेस काम्य पंजाबी अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। बातें चाहें पर्सनल लाइफ की हो या प्रोफेशनल या किसी भी मुद्दे पर काम्या हमेशा खुलकर बोलती हैं औ निडर होकर अपनी बात रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया। काम्या ने बताया कि जब उनकी पहली शादी टूटी तो लोग उन्हें कितनी गंदी-गंदी बातें कहा करते थे, लोग उन्हें किस तरह ट्रोल किया करते थे। एक्ट्रेस ने बताया कि ना सिर्फ उन्हें बल्कि उनकी 5 साल की बेटी तक को लोग नहीं छोड़ते थे।

दरअसल, काम्या अभी भले ही एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं, लेकिन उनके पिछले शादी के अनुभव बहुत बुरे रहे हैं। पहली शादी में काम्या घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकीं हैं, इसके बाद जब एक्ट्रेस ने टीवी एक्टर करण पटेल को डेट किया तब भी उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इस बार में हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है। काम्या हाल ही में जेनेलिया और रितेश देशमुख के शो 'लेडीज वर्सेज जेंटलमैन 2' में नजर आईं यहां उन्होंने अपना दर्द बयां किया और सबको बताया कि उन्होंने किस तरह की घटिया बातों का सामना किया है।

काम्या ने कहा, ‘निया तुम बहुत लकी हो कि अब तक लोग सिर्फ तुम्हारे कपड़ों या केक्स पर बातें करते हैं। मेरी पहली शादी टूट गई थी उस शादी में मैं घरेलू हिंसा का शिकार हुई थी। मैं जब उस शादी से बाहर निकली तब मुझे ट्रोल किया गया। उसके बाद मैं एक रिलेशनशिप में रही मुझे तब भी ट्रोल किया गया। लोग बोलते थे ‘तुम तो बुड्ढी हो, तुम्हारा तलाक हो गया है, तुम्हें तो ये भी छोड़ देगा..तुम्हारी बेटी को तुम बेच दोगी। मेरी जब वो 5 साल की थी तब उसे ट्रोल किया गया, तब से मेरी बेटी भी ट्रोल हो रही है, आज वो 11 साल की है'।

'मैं क्या करती हूं क्या पहनती हूं वो मेरी मर्जी है जितना है भोंकना है भोंको, लेकिन अगर मेरी बेटी के बारे में कुछ कहा जाता है तो मुझे लगता है मैं जाकर उनका गला काट दूं’। काम्या की बातें सुनकर प्रिंस और जेनेलिया हैरान रह जाते हैं, एक्ट्रेस थोड़ी सी भावुक भी हो जाती हैं। आपको बता दें कि काम्या ने साल 2020 में दिल्ली के रहने वाले डॉक्टर शलभ दांग से शादी की थी। काम्या की यह दूसरी शादी है। काम्या के पास एक बेटी हैं तो वहीं शलभ के पास एक बेटा है।

View this post on Instagram

A post shared by Flipkart Video (@flipkartvideo)

Adblock test (Why?)


तुम्हारा तो तलाक हो गया है अब तुम अपनी बेटी को भी बेच दोगी काम्या को लोग कहते थे गंदी-गंदी बातें, एक्ट्रेस का छलका दर्द - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...