Rechercher dans ce blog

Tuesday, November 2, 2021

सोनाक्षी सिन्हा ने हुमा कुरैशी को दी लीगल नोटिस की धमकी, बोलीं- बिना इजाजत मेरी... - Hindustan

सोनाक्षी सिन्हा ने ऐक्ट्रेस हुमा कुरैशी को लीगल नोटिस भेजने की धमकी दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो लगाकर लिखा है कि हुमा उनकी फोटो पोस्ट करना बंद करें। इतना ही नहीं, हुमा ने अपने अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की है तो सोनाक्षी ने वहां भी कॉमेंट्स किए हैं। उन्होंने सवाल किया है कि हुमा बिना परमिशन उनकी तस्वीरें क्यों पोस्ट की हैं। वैसे सोनाक्षी ने ये सब मजाक में कहा है लेकिन फोटो देखकर आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे।


बिना इजाजत कैसे पोस्ट की तस्वीर

सोनाक्षी सिन्हा का इंस्टाग्राम पोस्ट सुर्खियों में है। उन्होंने एक तस्वीर के साथ लिखा है, तारीफ पाने के लिए मेरी फोटो को अपना बताकर पोस्ट मत करो। मैं तुमको लीगल नोटिस भेज रही हूं। यह फोटो हुमा के अकाउंट पर शेयर है। हुमा ने लिखा है, हैपी हैलोवीन, बीती रात का फोटो। इस पर सोनाक्षी ने कॉमेंट किया है, एक्सक्यूज मी मेरी तस्वीर बिना मेरी इजाजत के कैसे पोस्ट कर रही हो? और अपनी बताकर फैला रही हो। 


हुमा के भाई साकिब ने कहा- चीटिंग

इस पर हुमा के भाई साकिब सलीम ने सोनाक्षी को जवाब दिया है, यहां भी चीटिंग। इस पर सोनाक्षी ने जवाब दिया है, वह बस मेरी फोटोज का इस्तेमाल करके लोगों को ये दिखाना चाहती है कि वह सुंदर है। साकिब प्लीज समझाओ इसको।

huma sonakshi

 

sonakshi

 

फैन्स  भी हो रहे हैं हैरान

फोटो में बाल खुले दिख रहे हैं और चेहरा छिपा है। हुमा के पोस्ट पर कई लोगों ने कॉमेट्स किए हैं कि वे जूम करके देख रहे हैं। वाकई  इस पिक को देखकर नहीं समझ आ रहा कि यह तस्वीर है किसकी।

Adblock test (Why?)


सोनाक्षी सिन्हा ने हुमा कुरैशी को दी लीगल नोटिस की धमकी, बोलीं- बिना इजाजत मेरी... - Hindustan
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...