Rechercher dans ce blog

Monday, November 1, 2021

Urfi Javed Photos: फोटोशूट के दौरान कंधे से सरकी Urfi Javed की ड्रेस, संभालते हुए एक्ट्रेस की तस्वीरें - ABP न्यूज़

उर्फी ने कहा, ‘मुझे अपने लुक्स प्लान करना अच्छा लगता है और मैं जानती हूं कि ये ओवर द टॉप होते हैं. मैं हूं भी हर मायने में ओवर द टॉप. मेरी ड्रेसिंग ऐसी है जिसे हर कोई नहीं समझ सकता, कुछ लोगों के लिए यह एक्स्ट्राआर्डिनरी हो सकती है लेकिन मेरे लिए यह आर्डिनरी है’.

Adblock test (Why?)


Urfi Javed Photos: फोटोशूट के दौरान कंधे से सरकी Urfi Javed की ड्रेस, संभालते हुए एक्ट्रेस की तस्वीरें - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...