Rechercher dans ce blog

Wednesday, December 15, 2021

कौन बनेगा करोड़पति-13: शो में अमिताभ बच्चन ने पूछा बादशाह से नाम बदलने का कारण, रैपर ने बताया शाहरुख खान से... - Dainik Bhaskar

9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रैपर बादशाह ने शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में अपने स्टेज नाम के पीछे की कहानी का खुलासा किया। वह शो में नेहा कक्कड़ के साथ बतौर स्पेशल गेस्ट शिरकत की थी। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने बादशाह से पूछा कि उनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है, लेकिन स्टेज के नाम बादशाह के पीछे का क्या कारण है।

शाहरुख खान की फिल्म से रखा नाम
बादशाह ने अपने स्टेज नाम का खुलासा करते हुए कहा, "शुरुआत में मेरा एक नाम 'कूल इक्वल' था, जो मेरी ई-मेल आईडी थी। फिर मैंने इसे अपने स्टेज के नाम के रूप में इस्तेमाल किया। उसके बाद, मैं अपना नाम बदलना चाहता था और अपने लिए नए नाम की तलाश में था। मैं शाहरुख सर (शाहरुख खान) का बहुत बड़ा फैन हूं और उस समय उनकी फिल्म 'बादशाह' (1999) रिलीज हुई थी। तभी मैंने अपने स्टेज नाम को 'कूल इक्वल' से बदल कर 'बादशाह' रख लिए।" उसके बाद बिग बी ने बादशाह से पूछा कि अगर मैं रैपर होता तो मेरा स्टेज का नाम क्या होता? इस पर बादशाह ने कहा आपका नाम "एबी बेबी होता।"

12वा सीजन होस्ट कर रहे अमिताभ
कौन बनेगा करोड़पति-13 पिछले महीने शुरू हुआ है। इस शो को अमिताभ बारहवीं बार होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने इस फेमस गेम शो के एक सीजन को छोड़कर सभी को होस्ट किया है। बता दें कि, इसके एक सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था। इस सीज़न में पहले ही दो लोग 1 करोड़ रुपए के सवाल का प्रयास कर चुके हैं। इस हफ्ते एक तीसरा कंटेस्टेंट इस प्रश्न का सामना करेगा। इस शो में सिर्फ एक कंटेस्टेंट ने 7 करोड़ रुपए के जैकपॉट में जगह बनाई है।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


कौन बनेगा करोड़पति-13: शो में अमिताभ बच्चन ने पूछा बादशाह से नाम बदलने का कारण, रैपर ने बताया शाहरुख खान से... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...