Rechercher dans ce blog

Saturday, December 18, 2021

Bhojpuri: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की लड़ाई में कूदे निरहुआ, बोले- खेसारी की आदत है प्रॉपर्टी का... - अमर उजाला - Amar Ujala

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े अभिनेता के बीच बीते दिनों से जुबानी जंग जारी है। भोजपुरी कलाकार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच चल रही इस लड़ाई के बाद से ही दोनों कलाकार एक- दूसरे के बारे में कई खुलासे कर रहे हैं। एक ओर जहां पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो लोग आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं, मैं वहां पहले ही काम कर चुका हूं। तो वहीं पवन सिंह पर पलटवार करते हुए खेसारी लाल ने भी कहा कि किसी भी कलाकार को मंच पर दारू पीकर इस तरह बात नहीं करनी चाहिए।

दोनों के बीच चल रही यह कोल्ड वॉर इतनी आगे बढ़ गई कि अब भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने दोनों की इस लड़ाई पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। निरहुआ ने इन दोनों कलाकारों के बीच हुए विवाद पर कहा कि हम सभी आपस में काफी प्रेम करते हैं। हम लोग अक्सर अवॉर्ड फंक्शन, बर्थडे या फिर कोई इवेंट में मिलते रहते हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि खेसारी की आदत है कि वह जब भी पवन भैया से मिलते हैं तो अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बात करते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि जब मैंने पवन से बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि मैंने इतना काम करने के बाद 3 बीएचके फ्लैट लिया है और वह रोज इतनी बिल्डिंग खरीदता है। यही सोच कर मेरा दिमाग खराब हो जाता है।

इस दौरान दिनेश सिंह यादव ने एक किस्सा भी सुनाया। उन्होंने बताया कि जब पवन सिंह एक बार शूटिंग के लिए दिल्ली गए थे, तो खेसारी भी वहां पहुंच गए। ऐसे में खेसारी ने पवन सिंह से मिलने की जिद की तो उन्होंने उसे मिलने बुला लिया। खेसारी जैसे ही पवन से मिलने पहुंचे तो उन्होंने कहा भैया जी मैं पानी के बीच में होटल बना रहा हूं। खेसारी की यह बात सुनते ही पवन उठे और कमरे की खिड़की खोल कर बोले कि तू क्या चाहता है मैं यहां से कूदकर जान दे दूं।

निरहुआ ने बताया कि इस दौरान पवन सिंह ने मजाक में यह तक कह दिया कि सबको पता है कि इस समय कमरे में सिर्फ खेसारी ही है। उन्होंने बताया कि खेसारी जानबूझकर पवन सिंह को परेशान करने के लिए ऐसी बातें करते रहते हैं। इससे पहले कुछ दिन पहले ही एक प्रोग्राम में पहुंचे पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव पर जमकर निशाना साधा। स्टेज पर पवन सिंह से कुछ आपत्तिजनक इशारे भी किए। इतना ही नहीं उन्होंने खेसारी को 5 हजार रुपये लेकर नाचने वाला करार दे दिया।

इसके बाद खेसारी ने वीडियो शेयर कर कहा, 'मैं कंप्टीशन नहीं करता काम करता हूं। कुछ लोगों का शरीर बड़ा हो जाता है, दिमाग नहीं। स्टेज पर चढ़कर मुझे इशारे कर रहे हैं...यही शिक्षा मिली है। मैं तो शर्म से मर जाऊं। मैं कुछ भी अच्छा नहीं करता फिर भी दुनिया मुझे प्यार करती है। अपना अहंकार दिमाग से हटा लीजिए। मुझे स्टारडम दिखाने का शौक नहीं है। गोबर सिंह हो गए हो.. भगवान ने जबान दिया है तो उसे सही जगह इस्तेमाल करो।'

Adblock test (Why?)


Bhojpuri: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की लड़ाई में कूदे निरहुआ, बोले- खेसारी की आदत है प्रॉपर्टी का... - अमर उजाला - Amar Ujala
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...