Rechercher dans ce blog

Friday, December 24, 2021

Kareena Kapoor Khan को कोरोना होने के बाद 14 दिन कहां रहे Saif Ali Khan? - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • करीना आईं कोविड-19 निगेटिव
  • आखिर परिवार से दूर कहां रह रहे थे सैफ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. दरअसल, एक्ट्रेस की कोरोनावायरस रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है. इसकी जानकारी करीना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी. इसके साथ ही करीना ने बताया जब वह कोरोनावायरस संक्रमित पाई गईं तो आखिर सैफ अली खान बच्चों को लेकर कहां चले गए थे. करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान, महीप कपूर समेत कई अन्य सेल‍िब्रिटीज कोव‍िड-19 से संक्रमित पाए गए थे. 

करीना ने लिखी पोस्ट
करीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "कोविड-19 की रिपोर्ट मेरी निगेटिव आ चुकी है. इस खतरनाक सपने से निकलने में मदद करने के लिए मैं अपनी बहन का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. मेरी बेस्टफ्रेंड अमृता, हम दोनों ने कर दिखाया है. मेरी फैमिली, दोस्त, पूनी, नैना और उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की. फैन्स का भी शुक्रिया. बीएमसी काफी सक्रिय रही. इसके साथ ही एसआरएल लैब्स जो बेस्ट रहे. और आखिर में मेरे पति सैफ जो इतने दिनों तक होटल के रूम में कैद रहे, वह भी इतनी सहनशीलता के साथ, परिवार से दूर. हर किसी को मैरी क्रिसमस, सुरक्षित रहिए. चलो अभी बाय, मुझे अपने बच्चों को ढेर सारे किस करने हैं जो मैं इतने दिनों से नहीं कर पाई थी. करीना कपूर खान."

इससे पहले करीना कपूर खान का ओमिक्रॉन टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. करीना कपूर के अलावा अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान भी ओमिक्रॉन के संक्रमण से सुरक्षित हैं. करीना समेत बाकी लोगों का ओमिक्रॉन के लिए जीनोम सीक्वेंसिंग टेस्ट हुआ था.

क्वारनटीन में बुरा है कोरोना पॉजिटिव Kareena Kapoor का हाल, बच्चों को कर रही हैं मिस

करीना कपूर खान 13 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. उनकी गर्ल गैंग में शामिल अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान भी वायरस की चपेट में आईं. संक्रमित होने के बाद सभी सेलेब्स होम क्वारनटीन में रह रहे हैं. करीना कपूर खान को क्वारनटीन में अपने बच्चों की काफी याद आ रही है. कपूर्स के यहां हर साल क्रिसमस पर लंच पार्टी ऑर्गेनाइज की जाती है, ऐसे में करीना इस बार इस पार्टी को मिस कर सकती हैं, क्योंकि उन्हें अभी 14 दिन क्वारनटीन में नहीं हुए हैं. 

Adblock test (Why?)


Kareena Kapoor Khan को कोरोना होने के बाद 14 दिन कहां रहे Saif Ali Khan? - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...