Rechercher dans ce blog

Saturday, December 4, 2021

आलिया भट्ट- रणवीर सिंह नहीं करेंगे KISS! रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नहीं होगा कोई इंटिमेट सीन - दैनिक जागरण

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं। इसके साथ फिल्म की लीड स्टारकास्ट आलिया भट्ट और रणवीर सिंह भी इनके साथ मौजूद हैं। पिछली फिल्म गली बॉय की तरह ये भी शुद्ध रोमांटिक फिल्म है, पर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार आलिया रणवीर के साथ बोल्ड सीन देने को रेडी नहीं हैं।

रोमांटिक नहीं होंगे आलिया-रणवीर

टीओआई के मुताबिक हो सकता है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आपको रणवीर और आलिया का किस देखने को ना मिले। इसके पीछा का कारण ये भी हो सकता है कि आलिया और रणबीर कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दूसरी तरफ रणवीर सिंह भी दीपिका पादुकोण के कारण पर्दे पर रोमांस करने में असहज हैं।

पहले कर चुके हैं पर्दे पर रोमांस

वैसे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'गली बॉय' में बेहद ही रोमांटिक सीन दे चुके हैं। ऐसे में लोगों को ये विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि अब क्यों परहेज है रोमांस से। यहां तक की गली बॉय में आलिया-रणवीर का एक इंटेंस किस सीन भी था।

जया बच्चन भी आएंगी नजर

रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल दिल्ली में लंबे शेड्यूल में चल रही है। हाल ही में करण,आलिया और रणवीर सिंह की दिल्ली की सर्दी में नाइट आउट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं।  

दिल्ली में चल रही है शूटिंग 

तस्वीरों में रणवीर, केजेओ और आलिया, शॉट का इंतजार करते नजर आए। सफ़ेद आउटफिट में, रणवीर हमेशा की तरह खूबसूरत लग रहे थे, जबकि करण अपनी मल्टी कलर जैकेट में स्टाइलिश दिख रहे थे। वहीं आलिया ने स्लीवलेस व्हाइट ब्लाउज के साथ पीच साड़ी पहनी थी।

लीड रोल में है धर्मेंद्र

वहीं बीटी को दिए एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने बताया, 'ठीक है, इस समय, मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता। मैं करण जौहर जैसे निर्देशक के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, जिन्होंने इतनी प्यारी फिल्मों का निर्देशन किया है। जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी, तो मुझे लगा कि उन्होंने मुझे ध्यान में रखकर ही भूमिका लिखी है। उन्होंने मुझसे यह भी कहा, 'धरम साब आप जैसे हो रियल लाइफ में, मुझे वैसे ही आप स्क्रीन पर'। इसलिए, मुझे लगता है कि मुझे एक्टिंग बिलकुल नहीं करनी पड़ेगी इसमें।

Edited By: Ruchi Vajpayee

Adblock test (Why?)


आलिया भट्ट- रणवीर सिंह नहीं करेंगे KISS! रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नहीं होगा कोई इंटिमेट सीन - दैनिक जागरण
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...