Rechercher dans ce blog

Monday, January 17, 2022

अक्षय-ट्विंकल की 21वीं सालगिरह, कपल ने फोटोज संग लिखी इमोशनल पोस्ट - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • ट्विंकल से शादी के 21 साल अक्षय ने किए पूरे
  • कपल की शानदार बॉन्डिंग सभी के लिए इंस्पिरेशन

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की केमिस्ट्री काफी दिलचस्प है. दोनों की शानदार बॉन्डिंग देख फैंस काफी खुश होते हैं. सोशल मीडिया पर कपल की फोटोज काफी वायरल होती हैं. दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर खूब रिएक्ट करते हैं और टांग खींचते नजर आते हैं. लेकिन दोनों की पोस्ट्स से इतना अंदाजा तो लग ही जाता है कि घर में तो सिर्फ ट्विंकल की ही चलती है. हाल ही में शादी की 21वीं सालगिरह पर अक्षय ने वाइफ ट्विंकल संग अपनी एक फोटो शेयर की है और इस खास दिन को लेकर अपनी फीलिंग्स भी एक्सप्रेस की है. 

शादी के 21 साल हुए पूरे

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर ट्विंकल संग एक फोटो शेयर की है. फोटो में दोनों एक-दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं. दोनों एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं. ट्विंकल एक तरफ ब्लू आउटफिट में हैं वहीं ब्लैक आउटफिट में अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं. दोनों की ये फोटो शानदार है. फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा कि- हमें शादी किए हुए 21 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी मुझे लगता है कि मैं इसे ठीक तरह से समझने की कोशिश में लगा हुआ हूं. शुक्रिया कि तुमने मुझे ये मेहसूस कराया कि जैसे तुम्हारे साथ मेरा हर दिन पहला दिन है. हैपी मैरिज एनिवर्सरी टीना. 😘 #21YearsOfAdventure

अक्षय की इस पोस्ट को ट्विंकल ने पसंद भी किया है और हार्ट इमोजी शेयर किया है. कई सारे सेलेब्स और फैंस कपल को इस खास पल के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. ट्विंकल ने भी इंस्टाग्राम पर अक्षय को विश करते हुए लिखा कि- अपनी 21वीं सालगिरह पर हमने बातचीत की. मैंने अक्षय से कहा कि- हम लोग इतने डिफ्रेंट हैं कि अगर आज मैं तुमसे पार्टी में भी मिलूंगी तो शायद हमारे बीच ज्यादा बातचीत ना हो. मुझे नहीं पता. इसपर अक्षय ने कहा कि मैं तुमसे जरूर बात करूंगा. फिर मैंने कहा कि मैं सरप्राइज्ड क्यों नहीं हूं. क्या तुम मुझे आउटिंग पर लेकर जाओगे. इसपर अक्षय ने कहा- नहीं मैं कहूंगा भाभीजी भाई साब कैसे हैं. बच्चे ठीक हैं? ओके नमस्ते.

Mrs World 2022: 'कुंडलिनी चक्र' पहनकर Navdeep Kaur ने जीता बेस्ट नेशनल कॉस्ट्यूम का खिताब, क्यों है इतना खास

अक्षय की झोली में कई फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार पिछली बार फिल्म अतरंगी रे में नजर आए थे. इस मूवी में उनके अपोजिट सारा अली खान और धनुष नजर आए. फिलहाल हमेशा की तरह मौजूदा समय में अक्षय के पास कई सारी फिल्में हैं. वे बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, राम सेतु, रक्षाबंधन, सेल्फी और 'Cinderella' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

Adblock test (Why?)


अक्षय-ट्विंकल की 21वीं सालगिरह, कपल ने फोटोज संग लिखी इमोशनल पोस्ट - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...