Rechercher dans ce blog

Thursday, January 20, 2022

Deepika Padukone के लिए स्पेशल फिल्म है Gehraiyaan, करण जौहर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • ट्रेलर लॉन्च में दीपिका ने खोले कई राज
  • 11 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

आज की जनरेशन के कॉम्प्लेक्स लव व लस्ट इमोशन्स पर आधारित फिल्म 'गहराइयां' Infidelity के साथ-साथ ह्यूमन चॉइसेस और उनके बोल्ड डिसीजन की भी बात करती है. फिल्म को प्रेजेंट करते हुए करण कहते हैं, ट्रेलर देखकर दर्शक महज सतही तौर पर इससे कनेक्ट करेंगे जबकि फिल्म की असल गहराई को समझने के लिए इसकी रिलीज का इंतजार करना होगा. फिल्म 11 फरवरी को डिजीटल प्लैटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो रही है. 

Gehraiyaan Trailer Release: लव-लस्ट के बीच फंसे दीपिका-सिद्धांत, क्या होगा उलझे रिश्तों की कहानी का अंजाम?

स्क्रिप्ट सुनाने दीपिका पास लंदन पहुंचे थे डायरेक्टर  लॉन्च के दौरान करण ने दीपिका के इस फिल्म से जुड़ने का बड़ा ही दिलचस्प किस्सा सुनाया. करण के अनुसार, जब शकुन अपनी स्क्रिप्ट के साथ तैयार थे, तो उस वक्त दीपिका लंदन में 83 की शूटिंग कर रही थी. ऐसे में शकुन फ्लाइट लेकर उनके पास पहुंचते हैं और स्क्रिप्ट का नरेशन करते हैं. इंडिया लौटे शकुन को दीपिका के रिस्पॉन्स का इंतजार है. ऐसे में शकुन करण से दीपिका को कॉल करवाते हैं. दीपिका कॉल पर कहती हैं, मैं इस स्क्रिप्ट में इतनी ज्यादा इनवॉल्व हो गई हूं कि इसके प्रोसेस में हूं. मैं इस फिल्म को इंकार कर ही नहीं सकती. 

Shilpa Shinde ने 'अंगूरी भाभी' का रोल करने के लिए रखी थी शर्त, क्या आपको मालूम?

मेरे पति चाहते थे कि मैं शकुन के साथ काम करूं मैं यह यकीन नहीं कर पा रही हूं कि दुनिया अब इस ट्रेलर को देखेगी. लंदन में जब शकुन मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए थे, तो डायरेक्टर व एक्टर वाली बॉन्डिंग नहीं थी. ऐसा लगा कोई दोस्त इतनी दूर आकर कहानी सुना रहा है. मेरे हसबैंड (रणवीर सिंह) हमेशा कहते हैं कि तुम और शकुन एक बेहतरीन क्राफ्ट क्रिएट कर सकते हो. 2015 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मेरी और शकुन की मुलाकात हुई थी. उसी वक्त लग गया था कि इसके साथ जरूर एक फिल्म बनेगी, हालांकि इसकी कोई बात या प्लानिंग नहीं हुई थी. आज हम साथ काम कर रहे हैं. शकुन के रूप में मैंने अपने जीवनभर का एक दोस्त पाया है. शकुन ने जो विश्वास दिलाया है, मैं शुक्रगुजार हूं. इस फिल्म की सबसे खूबसूरत बात यह है कि हमने एक विश्वास के साथ इसे बनाया है. अपने किरदार के बारे में दीपिका कहती हैं, मैं जरूर यह कह सकती हूं कि आपने कभी किसी एक्टर को इस तरह का किरदार निभाते नहीं देखा होगा. यहां तक की इंडिया में ऐसी फिल्म बनी ही नहीं है. लव, रिलेशनशिप की कॉम्प्लेक्सिटी को प्रेजेंट करने में शकुन माहिर हैं. 

Adblock test (Why?)


Deepika Padukone के लिए स्पेशल फिल्म है Gehraiyaan, करण जौहर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...