Rechercher dans ce blog

Saturday, January 8, 2022

ठग सुकेश के साथ पर्सनल फोटो वायरल होने से परेशान जैकलीन फर्नांडिस, मीडिया-दोस्तों से की अपील - Jackqueline Fernandez and conman Sukesh Chandrashekhar get unseen photo going viral tomv - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • सुकेश चंद्रशेखर संग जैकलीन की नई फोटो
  • एक्ट्रेस को इस बात से है आपत्ति

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए पिछला कुछ समय मुश्किलों भरा रहा है. सुकेश चंद्रशेखर केस में नाम आने के बाद से जैकलीन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में सुकेश संग एक्ट्रेस की एक पर्सनल फोटो सामने आई हैं. जैकलीन ने इसपर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस इस बात से काफी दुखी नजर आ रही हैं. 

प्राइवेसी ब्रेक होने से दुखी जैकलीन

जैकलीन फर्नांडिस ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि- इस देश ने और इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा ढेर सारा प्यार दिया है. इसमें मीडिया से मेरे फ्रेंड्स शामिल हैं जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है. मैं मौजूदा समय में एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हूं. मुझे उम्मीद है कि जल्द ही इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे. मेरी अपने मीडिया फ्रेंड्स से ये रिक्वेस्ट है कि वे मेरी प्राइवसी का खयाल रखें और मेरी पर्सनल फोटोज ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें. आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते. मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे. मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी. शुक्रिया.

जैकलीन फर्नांडिस के लिए साल 2021 काफी बुरा रहा. एक्ट्रेस का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर संग जुड़ा. इसके बाद से उन्हें ईडी ने इस मामले में कई बार पूछताछ के लिए बुलाया. मगर जैकलीन की मुश्किलें तब बढ़ गईं जब सुकेश चंद्रशेखर संग जैकलीन की कुछ तस्वीरें सामने आईं. ईडी से पूछताछ के दौरान जैकलीन फर्नांडिस ने कई सारी बातों का खुलासा भी किया.

ED ने Jacqueline Fernandez के रिक्वेस्ट को किया रिजेक्ट, एक्ट्रेस के लिए भारत छोड़ना हुआ मुश्किल

नोरा फतेही से भी ईडी ने की है पूछताछ

जैकलीन के खिलाफ ईडी ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया था जिसके मद्देनजर उन्हें देश छोड़कर जाने की इजाजत नहीं है. जैकलीन ने ईडी से इस बारे में रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें भारत से बाहर जाने की अनुमति दी जाए मगर ईडी ने इससे साफ तौर पर इंकार कर दिया. जैकलीन के अलावा इस मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही का भी नाम आया है. ईडी की मानें तो जैकलीन और नोरा को सुकेश ने कई सारे गिफ्ट्स दिए. नोरा से भी ईडी पूछताछ कर चुकी है. इसके अलावा इस लिस्ट में और भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिनसे भविष्य में ईडी पूछताछ कर सकती है.

Adblock test (Why?)


ठग सुकेश के साथ पर्सनल फोटो वायरल होने से परेशान जैकलीन फर्नांडिस, मीडिया-दोस्तों से की अपील - Jackqueline Fernandez and conman Sukesh Chandrashekhar get unseen photo going viral tomv - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...