Rechercher dans ce blog

Saturday, January 15, 2022

Salman के बाद Gauahar Khan ने भी तेजस्वी की इस हरकत पर लगाई फटकार, बोलीं- 'अपने शब्द मेरे मुंह - ABP न्यूज़

Gauhar Khan On Tejasswi Prakash : बिग बॉस 15 की मज़बूत खिलाड़ी तेजस्वी प्रकाश इस हफ्ते न सिर्फ शो के होस्ट सलमान ख़ान बल्कि घर में आने वाली गेस्ट गौहर ख़ान के भी निशाने पर आने वाली हैं. पिछले कुछ दिनों से घर में तेजस्वी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. ऐसा ही ड्राम वो वीकेंड का वार में भी करने की कोशिश करेंगी लेकिन ये बात गौहर को पसंद नहीं आएगी और वो तुरंत तेजस्वी को टोक देंगी. इस दौरान तेजा थोड़ी सी सहमी भी दिखेंगे. इस पूरी नोंकझोक का वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

'अपने शब्द मेरे मुंह में मत डालिए'
दरअसल,  फेमस एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) 'वीकेंड के वार' में  स्पेशल गेस्ट बनकर आने वाली हैं जहां वो घरवालों से एक टास्क करवाएंगी. टास्क होगा कि तीन कंटेस्टेंट्स को तीन ब्लॉक पर खड़ा किया जाएगा और उन तीनों को बताना है कि उनके साथ वाले कंटेस्टेंट उनका कॉम्पटीनशन क्यों नहीं है. इस टास्क के दौरान तेजस्वी और निशांत की बहस हो जाएगी है. वीडियो में दिख रहा है तेजस्वी, निशांत को अपना कॉम्पटीशन न बताते हुए उनसे बहस करने लग जाती हैं. निशांत भी तेजस्वी को पलटकर जवाब देते हैं तभी गौहर निशांत से चुप होने को कहती हैं मगर वह नहीं मानते. तभी तेजस्वी, निशांत से कहती हैं कि तुम्हारी अपनी कोई पहचान नहीं है इसलिए तुम चुप हो जाओ और गौहर भी यही चाहती है. तेजस्वी की टोन गौहर को बिल्कुल पसंद नहीं आती और वो तुरंत टोकती हैं 'अपने शब्द मेरे मुंह में मत डालिए ये मेरी भाषा नहीं है'. तभी तेजस्वी,गौहर को जवाब देती हैं 'ये मैं कह रही हूं' पलटकर गौहर कहती हैं 'हां और मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं आया'. देखें वीडियो.

सलमान ने भी लगाई फटकार 
शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान तेजस्वी पर चैनल को भला-बुरा कहने की वजह से खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आएंगे. तेजस्वी ने हाल ही में शमिता शेट्टी से लड़ाई में कहा था कि चैनल शमिता की तरफ बाइस्ड है. तेजस्वी की ये बात सलमान खान को बिल्कुल पसंद नहीं आई है.

Adblock test (Why?)


Salman के बाद Gauahar Khan ने भी तेजस्वी की इस हरकत पर लगाई फटकार, बोलीं- 'अपने शब्द मेरे मुंह - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...