Rechercher dans ce blog

Friday, January 21, 2022

Sapna Choudhary ने की गुस्से से आंखें लाल, फिर कड़कती आवाज़ में बोलीं- फायर है मैं...Video Viral - India.com हिंदी

Sapna Choudhary Video on Pushpa dialogue: हरियाणी डांसर और अदाकारा सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर रील में सपना ने अपनी जबरदस्त पकड़ बना ली है. लोग उनके वीडियो पर अच्छा रिस्पॉन्स देते हैं. हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के एक फेमस डायलॉग “मैं झुकूंगा नहीं’ बोलती हुईं नज़र आ रही हैं. सपना ही सोशल मीडिया पर कई कलाकार इस डायलॉग की कॉपी करते हुए नज़र आ रहे हैं.Also Read - Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत पर मजाकिया जवाब, बोलीं- मैं तो बस...पैंट, मच गया शोर

सपना चौधरी ने भी इस ट्रेंड को फॉलो करत हुए एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया है. फैंस इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. Also Read - Terence Lewis पर चढ़ा Allu Arjun का बुखार, बिखेरे बाल... बोले- 'पुष्पा नाम सुनकर फूल समझे क्या? फूल नहीं, फायर हूं मैं

इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा- हमें तो पहले से पता है आप फायर हो. वहीं एक यूजर ने लिखा- दीदी ससुराल वालों के सामने झुकना नहीं है. Also Read - ऑस्कर 'सबमिशन लिस्ट' में 'जय भीम', 'मरक्कर' हुई शामिल, सूची में और भी शामिल हैं कई नाम

Adblock test (Why?)


Sapna Choudhary ने की गुस्से से आंखें लाल, फिर कड़कती आवाज़ में बोलीं- फायर है मैं...Video Viral - India.com हिंदी
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...