Rechercher dans ce blog

Sunday, February 27, 2022

हीरो को अकेले मिलने से किया इनकार, तो फिल्म से कर दिया बाहर...ईशा कोप्पिकर ने किया - ABP न्यूज़

ग्लैमर की दुनिया में अपनी जगह  बना पाना किसी भी स्टार के लिए बिल्कुल आसान नहीं होता. उतार चढ़ाव, रिजेक्शन, फेलियर समेत कई चीजें झेलकर जो टिका रह जाता है वो नाम कमा लेता है, लेकिन जो नहीं टिक पाता वो गुमनामी के अंधेरे में खो जाता है. फिल्म इंडस्ट्री में ना जाने कितने ही ऐसे स्टार हैं जिनकी शरुआत काफी धमाकेदार हुई, लेकिन फिर वो गुमनामी के अंधेरे में चले गए. जैसे इन स्टार्स में से एक स्टार हैं ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar ). ईशा ने 'कांटे' 'दिल का  रिश्ता' जैसी कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन आज ईशा फिल्मों की दुनिया में उतना जानामाना नहीं है. इस बारे में हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है. ईशा ने नेपोटिज्म पर भी बयान दिया है.

बॉम्बेटाइम्स से बातचीत में ईशा ने कहा, 'मैं बेवकूफ लड़की नहीं हूं इस वजह से मैंने कई प्रोजेक्ट्स खो दिए. मैं यहां काम के लिए आई हूं अगर मैं आपको पसंद करती हूं तो मैं आपसे बात करूंगी, लेकिन अगर आप मेरे साथ पंगा लेंगे तो आपको गुड लक. इस चक्कर में मेरे हाथ से कई प्रोजेक्ट्स चले गए. मेरे इस इटीट्यूड की वजह से, लेकिन इसका मुझे कोई मलाल नहीं है. कोई भी आपको कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता ये मेरी मर्जी है कि मैं आपकी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हूं या नहीं?'

'यहां कुछ ग्रुप्स हैं और भाई-भतीजावाद चलता है. 2000 की शुरुआत में, मुझे एक बड़ा प्रोजेक्ट करना था, लेकिन एक पुरानी एक्ट्रेस ने कुछ कॉल किए और उनकी बेटी को रोल मिल गया. 2000 के बीच में  मुझे एक फेमस निर्माता ने बुलाया और कहा कि आपको हीरे की गुड बुक्स में रहना होगा. मुझे नहीं पता था कि उनका क्या मतलब था. इसलिए, मैंने हीरो को फोन किया, जिन्होंने मुझसे अकेले मिलने के लिए कह. उस समय, उन पर कुछ आरोप लगाए जा रहे थे इसलिए उन्होंने मुझसे मेरे स्टाफ छोड़कर उनसे मिलने के लिए कहा. मैंने निर्माता को फोन किया और कहा कि मैं यहां अपनी प्रतिभा और लुक की वजह हूं और अगर इससे मुझे अच्छा काम मिल सकता है, तो यह काफी अच्छा है. उसके बाद मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया'.

फैशन में होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद क्या फिल्मों में कर सकती हैं हदें पार? एक्ट्रेस ने दिया बयान

Adblock test (Why?)


हीरो को अकेले मिलने से किया इनकार, तो फिल्म से कर दिया बाहर...ईशा कोप्पिकर ने किया - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...