Rechercher dans ce blog

Monday, March 7, 2022

जब अनुपम खेर ने मंदिर से चुराए पैसे, मां ने मारा जोरदार थप्पड़ - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • अनुपम ने चुराए पैसे
  • मां दुलारी से मिला थप्पड़
  • थिएटर में थी दिलचस्पी

बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर्स में से एक अनुपम खेर हैं. अनुपम इन दिनों अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हालांकि एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने ऑडिशन देने के लिए पैसे चुराए थे. ये बात अनुपम खेर के कॉलेज के दिनों की है. तब वह हिमाचल प्रदेश में रहते थे. एक दिन अनुपम ने पंजाब यूनिवर्सिटी में ऑडिशन देने के लिए अपनी मां से 118 रुपए चोरी किए थे.

हिंदुस्तान टाइम्स को 2018 में दिए इंटरव्यू अनुपम खेर ने इस बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि पेरेंट्स से किराए के पैसे मांगने की उनकी हिम्मत नहीं थी, इसलिए उन्होंने पैसे चुरा लिये थे. ऑडिशन के विज्ञापन में वादा किया गया था कि सेलेक्ट होने वाले स्टूडेंट्स को 200 रुपए मिलेंगे. हालांकि अनुपम की इस हरकत के बारे में पता चलने के बाद उनकी मां ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया है. 

अनुपम ने चुराए थे मां के पैसे

अनुपम खेर ने शिमला में स्कूल की पढ़ाई की थी. हालांकि उन्होंने चंडीगढ़ पंजाब यूनिवर्सिटी में थिएटर की पढ़ाई करने के लिए कॉलेज को बीच में छोड़ दिया था. बाद में उन्होंने दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रेजुएशन किया था. अनुपम खेर ने बताया था, ' मैं स्पोर्ट्स में खास नहीं था. जिस फील्ड में मैंने कमाल किया, वो ड्रामैटिक्स था. जब मुझे हिमाचल यूनिवर्सिटी का बेस्ट एक्टर घोषित किया गया, मैं शिमला में सरकारी कॉलेज में पढ़ रहा था. मैंने उस यूनिवर्सिटी के इकोनॉमिक्स डिपार्टमेंट में दाखिला लिया था, जब मैंने इंडियन थिएटर के डिपार्टमेंट का विज्ञापन देखा. वो चंडीगढ़ की पंजाब यूनिवर्सिटी का विज्ञापन था. वो लोग स्टूडेंट्स को वॉक-इन इंटरव्यू के लिए बुला रहे थे और सेलेक्ट होने वाले बच्चों को 200 रुपए की स्कॉलरशिप दे रहे थे. मेरे अंदर अपने पेरेंट्स को पूछने की हिम्मत नहीं थी. तो मैंने अपनी मां के मंदिर में रखे 118 रुपए चुरा लिए थे और पंजाब यूनिवर्सिटी चला गया था.'

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan ने करवाया नया फोटोशूट, ग्रीन आउटफिट-पिंक लिपस्टिक में लगीं गॉर्जियस

बदले में मां से मिला था थप्पड़

उन्होंने आगे बताया, 'मुझे याद है कि वहां लड़के और लड़कियों के लिए अलग सीन्स थे. मैंने देखा और लड़की वाले सीन को करके दिखाया. उस पैनल में बलवंत गार्गी थे, जिन्होंने कहा था कि मेरा परफॉरमेंस काफी खराब था लेकिन डेरिंग भी था. मैं शाम को घर वापस आया तो देखा कि मेरे पेरेंट्स ने पुलिस को बुला लिया है. मेरी मां ने मुझे पूछा कि क्या मैंने पैसे लिये हैं और मैं साफ मना कर दिया. एक हफ्ते बाद मेरे पिता ने मुझे अपने पास बुलाया और पूछा 'तुम उस दिन कहां गए थे?' मैंने उन्हें पूरा सच बता दिया, जिसके बाद मेरी मां ने मुझे जोर का थप्पड़ मारा था. मेरी पिता ने उन्हें कहा- 'चिंता मत करो ये 200 रुपए की स्कॉलरशिप लेकर आ रहा है. तुम्हें 100 रुपए वापस करेगा. तब मुझे मेरे एडमिशन के बारे में पता चला था.' 

Salman Khan की हो गई शादी? एक्टर ने खोला राज, बताया कैसा होगा फ्यूचर

अनुपम खेर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स, 11 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा वह डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और परिणीति चोपड़ा भी हैं. 

Adblock test (Why?)


जब अनुपम खेर ने मंदिर से चुराए पैसे, मां ने मारा जोरदार थप्पड़ - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...