Rechercher dans ce blog

Saturday, March 12, 2022

अकेलेपन से लड़ने के लिए Jacqueline Fernandes ले रहीं थेरेपी, एक्ट्रेस ने बयां किया किस्सा - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • शिल्पा के चैट शो में आईं जैकलीन
  • शो का नाम है 'शेप ऑफ यू'
  • थेरेपी की मदद ले रही हैं जैकलीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के को-स्टार्स ने हमेशा ही उनके पॉजिटिव और खुशमिजाज अंदाज के लिए सराहना की है. वह लोगों के साथ हैप्पी एटीट्यूड रखना प्रिफर करती हैं, लेकिन एक्ट्रेस के जीवन में एक वक्त ऐसा आया था, जब उन्होंने खुद को अकेलेपन से घिरा पाया. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ के इस फेज के बारे में खुलकर बात की. उनका कहना रहा कि इससे बाहर निकलने के लिए उन्होंने थेरेपिस्ट की मदद ली. 

जैकलीन ने लिया थेरेपी का सहारा

जैकलीन फर्नांडिस ने कहा कि पहले पेंडेमिक के बाद साल 2020 में मुझे अहसास हुआ कि मैं अकेलेपन से घिरी हूं. कितने लोग हैं जो मुंबई जैसे शहर में अकेले रह रहे हैं. उनका परिवार उनके साथ नहीं है. आपके पास लोग नहीं हैं, जिनसे आप बात कर सकें. बहुत बार ऐसा हुआ है और यह मेरे पर्सनैलिटी भी रही है जब मेरे मन में आया है कि मैं अपनी परेशानियों से लोगों को समस्या न दूं. मैं अपनी समस्याओं के बारे में उनसे बात न करूं. 

Bachchan Pandey के ट्रेलर रिलीज से पहले Akshay Kumar-Jacqueline Fernandez का नया पोस्टर, रोमांटिक मूड में दिखे

जैकलीन फर्नांडिस ने आगे कहा कि मैं उन्हें अपनी बातों से डिप्रेस या दुखी नहीं करना चाहती थी. दोस्तों और परिवार वालों को मैं यह नहीं दिखाना चाहती कि मैं अकेली हूं या दुखी हूं या स्ट्रगल कर रही हूं. ऐसे में मैंने हेल्प लेने का विकल्प चुना. मुझे एक शानदार थेरेपिस्ट मिली. पिछले कुछ समय से मैं इन्हें देख रही हूं. और मेरे लिए यह एक्स्पीरियंस शानदार रहा है. जैकलीन फर्नांडिस ने यह सभी चीजें शिल्पा शेट्टी के चैट शो 'शेप ऑफ यू' में बताईं. 

मर्सेडीज में बैठकर रवाना हुईं Jacqueline Fernandes, यूजर्स ने पूछा- गाड़ी खुद की है या सुकेश ने दी

जैकलीन फर्नांडिस ने कहा कि लोगों का ऐसा मानना होता है कि थेरेपी बेकार की चीज होती है. वह सोचते हैं कि वह अपने थेरेपिस्ट से क्या बात करेंगे, क्या कहेंगे. लेकिन देखा जाए तो जो परेशान है और अकेलेपन से जूझ रहा है, उसे थेरेपिस्ट से मिलना चाहिए. इससे आप खुद को देख पाते हैं. खुद का सेल्फ रिफ्लेक्शन कर पाते हैं. मुझे थेरेपी ने बहुत मदद की है. बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस पिछले कुछ समय से ठग सुकेश चंद्रशेखर केस में फंसी हुई हैं. लगातार इनका नाम सामने आ रहा है. इनके साथ नोरा फतेही का भी नाम शामिल हो रहा है. 

Adblock test (Why?)


अकेलेपन से लड़ने के लिए Jacqueline Fernandes ले रहीं थेरेपी, एक्ट्रेस ने बयां किया किस्सा - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...