Rechercher dans ce blog

Wednesday, March 9, 2022

Lock Upp: एक्स-बॉयफ्रेंड ने किया मेंटली अब्यूज, 'कैदी' Saisha Shinde ने बयां की दर्द भरी दास्तां - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • कंगना के शो का हिस्सा बनीं सायशा शिंदे
  • डिजाइनर ने बयां किया किस्सा
  • एक्स-बॉयफ्रेंड ने किया मेंटल अब्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रियलिटी शो 'लॉक अप' कई कारणों से चर्चा में आया हुआ है. इसमें कई कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स हैं, जो शो के जरिए अपनी दर्द भरी दास्तां फैन्स तक पहुंचा रहे हैं. कई अपनी स्ट्रगल स्टोरी दर्शकों के सामने रख रहे हैं. हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में जानी-मानी फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए. सायशा का कहना था कि उनके एक्स ने उन्हें मेंटल टॉर्चर और अब्यूज किया. 

सायशा ने बयां किया किस्सा
लेटेस्ट एपिसोड में पायल रोहतगी, सायशा शिंदे और पूनम पांडे अपने पुराने रिलेशनशिप के बारे में बात करते नजर आती हैं. पूनम का कहना रहा कि उनके हसबेंड सैम बॉम्बे उन्हें बहुत मारते थे. पिछले चार साल से वह यह सब बर्दाश्त कर रही थीं. इसपर सायशा ने कहा कि उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने भी उन्हें काफी मानसिक तनाव दिया, साथ ही अब्यूज भी किया.

मशहूर फैशन डिजाइनर ने किया खुलासा, मैं Transwoman हूं, ये सच्चाई जानने में 20 साल लगे

सायशा ने कहा, "मैं भी अपने रिलेशनशिप में अब्यूज हो चुकी हूं. हालांकि, यह अब्यूज फिजिकल नहीं था. मेंटल था, वह भी एक अलग लेवल का. वह मुझे बहुत ज्यादा खराब महसूस कराता था. वह मेरे दरवाजे के बाहर खड़ा रहता था, यह देखने के लिए कि अभी कोई बाहर निकलकर आएगा और वह मुझे रंगे हाथों पकड़ लेगा. यह देखेगा कि मैं उसको चीट कर रही हूं. यह चीज वह मेरे खिलाफ इस्तेमाल करता, लेकिन वह अपनी सोच में कामयाब नहीं हो सका."

Who is Saisha Shinde? डॉक्टर की सलाह ने बदली जिंदगी, खुद को समझती थीं Gay, फिर बनीं ट्रांसवुमन

सायशा ने आगे कहा, "मेरा एक्स-बॉयफ्रेंड मेरे घर की छत पर पहुंच जाता था. पाइपलाइन के जरिए जाता था. उसपर खड़ा रहता था. बाथरूम के ब्लाइंड्स खोल लेता था और चीजें देखने की कोशिश करता था." सायशा शिंदे पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. कंगना रनौत, करीना कपूर खान और हिना खान समेत सायशा ने कई सेलेब्स का मेकओवर किया है. साथ ही स्टाइलिंग भी की है.   

Adblock test (Why?)


Lock Upp: एक्स-बॉयफ्रेंड ने किया मेंटली अब्यूज, 'कैदी' Saisha Shinde ने बयां की दर्द भरी दास्तां - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...