Rechercher dans ce blog

Wednesday, April 6, 2022

लॉक अप शो: मंदाना करीमी ने किया खुलासा, ससुराल वाले करते थे टॉर्चर, सलवार सूट पहनने को कहती थीं सास, पति के... - Dainik Bhaskar

19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मंदाना करीमी ने रियलिटी शो लॉक अप के हाल ही के एक एपिसोड में अपनी पिछली शादी के बारे में बात की। मंदाना ने बताया कि अलग होने के बाद उनके पति ने हर उस व्यक्ति के साथ रिलेशन रखे, जिसको वह जानती थीं। इस शो को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट होस्ट कर रही हैं, जिसकी स्ट्रीमिंग ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर ऑनलाइन होती है।

मेरे सारे जानने वालों के साथ रिलेशन रखे
मंदाना करीमी ने आजमा फलाह से बात करते हुए कहा, "मेरी 27 साल की उम्र में शादी हुई। हमने ढाई साल तक डेट करने के बाद सगाई की और सात महीने तक साथ रहने के बाद शादी कर ली थी। शादी के कुछ समय बाद ही हम अलग हो गए थे, लेकिन मेरा तलाक अभी 2021 में ही हुआ है। उन चार सालों मेरे पति ने हर उस लड़की के साथ रिलेशन रखे, जिसको मैं जानती थीं।"

शादी के पहले सब अच्छा था
मंदाना ने आगे कहा, शादी के पहले मेरे बॉयफ्रैंड की मां मुझे फूल और डोनट्स भेजा करती थीं। यहां तक की हम कॉफी, शॉपिंग, पार्टीज और स्पा सेशंस के लिए भी साथ में जाते थे। वह चाहती थीं कि मैं कभी भी कहीं भी अकेले न जाऊं। अगर मैं कहीं अकेले बाहर जाती थी, तो वह उस जगह सभी को फोन करती थीं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं वास्तव में उस जगह पर हूं या नहीं। "

शादी के बाद सब बदल गया
मंदाना ने बताया, "शादी के बाद अचानक से सब कुछ बदल गया और बस इतना हो गया कि सिर्फ सलवार कमीज पहनो, मंदिर के सामने बस बैठो। वो मुझे मेरी सिंगल फ्रैंड्स तक से बात करने से रोकती थीं, कि वो खराब हैं। उसके बाद मुझे रियलाइज हुआ कि कोई फर्क नहीं पड़ता की आपकी फैमिली और फ्रैंड्स कौन हैं। अगर आपका पति आपके साथ नहीं है, तो आप कहीं के भी नहीं रह जाते।"

जनवरी 2017 में की थी शादी
दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद मंदाना करीमी ने जनवरी 2017 में गौरव गुप्ता से शादी की थी। एक्ट्रेस ने जुलाई 2017 में गौरव और उसकी फैमिली के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था, लेकिन अगस्त 2017 में शिकायत वापस ले ली गई।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


लॉक अप शो: मंदाना करीमी ने किया खुलासा, ससुराल वाले करते थे टॉर्चर, सलवार सूट पहनने को कहती थीं सास, पति के... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...