Rechercher dans ce blog

Friday, April 1, 2022

Happy Birthday Kapil Sharma: Shah Rukh Khan की पार्टी में बने बिन बुलाए मेहमान, Kapil Sharma के मजेदार किस्से - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • कपिल शर्मा सेलिब्रेट कर रहे बर्थडे
  • ओटीटी पर मचा चुके हैं धमाल
  • 'आय एम नॉट डन येट' के कुछ मजेदार किस्से

पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' हर वीकेंड घर-घर में टीवी पर चलता नजर आता है. कपिल शर्मा दुनियाभर के लोगों का मनोरंजन करते नजर आते हैं. अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और ऑनप्वॉइंट पंच से कपिल ने हर जेनरेशन का दिल जीता हुआ है. कपिल शर्मा शो ने कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने स्टैंडअप एक्ट से दस्तक दी है. इस शो का नाम 'आय एम नॉट डन येट' था. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुए इस शो में कपिल ने डिप्रेशन, शाहरुख खान की पार्टी में बिन बुलाए मेहमान बनकर जाने से लेकर पीएम मोदी को ट्वीट करने को लेकर किस्सा शेयर किया. कपिल ने इन किस्सों को पंचेज का तड़का लगाकर ऑडियन्स के सामने पेश किया. आज हम आपके सामने उनके जन्मदिन के मौके पर कुछ इन्हीं किस्सों को शेयर कर रहे हैं, जिन्हें पढ़कर पक्का आपकी हंसी नहीं रुकेगी. 

जब पीएम मोदी को ट्वीट कर फंस गए थे कपिल शर्मा
कपिल शर्मा ने साल 2016 में बीएमसी मुंबई पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया था जिसपर सियासी बवाल मच गया था. कप‍िल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ट्वीट लिखा था जिसमें उन्होंने बताया कि ऑफ‍िस खोलने के लिए बीएमसी ने पांच लाख रुपये की मांग की है. कप‍िल के अनुसार उन्होंने यह ट्वीट नशे में किया था. इसी ट्वीट का जिक्र करते हुए कपिल शर्मा ने बताया कि जब उन्होंने यह ट्वीट किया तो अगले दिन उनके घर के बाहर क्या हाल था. एक्टर ने कहा, "एक बार मैंने पीकर एक बहुत बड़े पॉलिटिशियन को ट्वीट कर दिया था. सुबह उठकर मैंने पर्दा हटाया तो नीचे ओबी वैन्स खड़ी हुई थीं. मुझे लगा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां हैं. मैंने अपने नौकर को बुलाया और पूछा, यह क्या हो रहा है? कहीं आग लगी है? फायर ब्रिगेड की गाड़ियां खड़ी हैं.' वह कहता है, 'आप ही ने आग लगाई है रात को ट्विटर पर."

शाहरुख की पार्टी में बने बिन बुलाए मेहमान
एक बार कपिल शर्मा नशे की हालत में शाहरुख खान की पार्टी में शॉर्ट्स और टी-शर्ट में बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंच गए थे. यह किस्सा याद करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि उस दौरान रात के तीन बजे थे. शराब के नशे में कपिल शर्मा किंग खान के घर पार्टी अटेंड करने पहुंच गए थे. कॉमेडी स्पेशल में इस किस्से को बताते हुए कपिल ने बताया कि मेरा कजिन शाहरुख खान के घर मन्नत जाना चाहता था. यह सुन शराब के नशे में मैं शाहरुख खान संग अपने रिलेशन को बताने लगा फिर मैंने कजिन से कहा चलो उनके घर चलते हैं. 

The Kapil Sharma Show से बाहर हो गईं Sumona Chakravarti? एक्ट्रेस ने अटकलों पर तोड़ी चुप्पी

कपिल ने कहा- हम वहां गए, पार्टी चल रही थी. दरवाजे खुले थे तो मैंने अपनी पॉपुलैरिटी को फायदा उठाने का फैसला किया. मैंने अपने ड्राइवर से कहा गाड़ी अंदर ले लो. सिक्योरिटी गार्ड ने मेरा चेहरा देखा और मुझे अंदर जाने दिया. उसे लगा मुझे भी पार्टी में बुलाया गया है. जब मैं अंदर गया तो लगा गलत कर दी. किसी के घर बिना बुलाए जाना सही नहीं. मैंने वहां से निकलने की सोची. तभी शाहरुख खान की मैनेजर आई और मुझे अंदर ले गईं. मैं शॉर्ट्स और Skechers में था. जब दरवाजा खुला तो गौरी भाभी अपने 3-4 दोस्तों के साथ कमरे में बैठी हुई थीं. उन्हें लगा शाहरुख ने मुझे इनवाइट किया है. मैंने उन्हें हैलो कहा तो उन्होंने बताया कि शाहरुख अंदर हैं. मैं अंदर गया तो शाहरुख डांस कर रहे थे. मैं वहां गया और कहा भाई सॉरी. मैं बिना बुलाए आ गया. मेरा कजिन यहां था वह आपका घर देखा दरवाजा खुला है तो मैं अदर आ गया. इसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा- क्या होता अगर मेरे बेडरूम का दरवाजा खुला होता, क्या तुम वहां भी आने की हिम्मत करते?

क्या फिर से ऑफ एयर होने जा रहा 'The Kapil Sharma Show'? ये है वजह

डिप्रेशन से कैसे जीती जंग
स्टैंडअप कॉमेडी के जरिए कपिल शर्मा ने लोगों से खुल कर दिल की बातें शेयर कीं. बचपन से लेकर अब तक कपिल शर्मा किन मुश्किलों से गुजरे वह भी बताया. लाइफ के किस्सों पर बात करते-करते कपिल ने लोगों को उनके डिप्रेशन के बारे में भी बताया. हां, सही पढ़ा आपने डिप्रेशन. कपिल शर्मा ने बताया कि पिता के जाने के बाद वह सालों तक लगातार काम कर रहे थे. शारीरिक और मानसिक थकान की वजह से कुछ समय के लिए उन्होंने खुद को अपने रूम में बंद कर लिया था. यही नहीं, इस दौरान उन्हें शराब की बुरी लत भी लग गई थी. उस समय न वह किसी से मिलते न बात करते. उनके आस-पास कोई ऐसा नहीं था, जिससे वह दिल की बात करें. कपिल को नहीं पता था कि वह डिप्रेशन में हैं और जब उन्होंने यह बात दोस्तों को बताई तो कोई यकीन करने को राजी नहीं था. सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा ने डिप्रेशन से मुश्किल जंग लड़ी. अच्छी बात यह है कि वह उससे जीतने में कामयाब रहे. 

Adblock test (Why?)


Happy Birthday Kapil Sharma: Shah Rukh Khan की पार्टी में बने बिन बुलाए मेहमान, Kapil Sharma के मजेदार किस्से - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...