Rechercher dans ce blog

Friday, April 1, 2022

Urfi Javed-Kashmera Shah की कैटफाइट में कूदीं राखी सावंत, किसका किया सपोर्ट? - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • राखी सावंत ने उर्फी को समझाया
  • कश्मीरा से भी की खास रिक्वेस्ट

एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. उर्फी अपने आउटफिट्स से कभी तो लोगों को इंप्रेस करती नजर आती हैं तो कभी उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है. उर्फी को लेकिन कभी भी ट्रोल्स से कोई ज्यादा तकलीफ नहीं होती है. वे हर दिन अलग आउटफिट में नजर आती हैं और फैंस को अपने अजीब ड्रेसेस से सरप्राइज कर देती हैं. मगर अब एक्ट्रेस का घेराव इंडस्ट्री के सेलेब्स ने ही करना शुरू कर दिया है. हाल ही में फराह खान और कश्मीरा शाह ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया. उर्फी ने दोनों को करारा जवाब भी दिया. अब इसपर राखी सावंत की भी प्रतिक्रिया आ गई है.

राखी ने उर्फी को दी नसीहत

राखी सावंत ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जारी की. उन्होंने उर्फी के बारे में बात करते हुए कहा कि- तुम इतना क्यों गुस्सा हो रही हो उर्फी. तुमने जो लैंग्वेज यूज की है उर्फी मुझे वाकई में वो बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा. मीडिया तुम्हें आगे बढ़ा रही है. मीडिया एक ऐसी चीज है जो तुम्हें आगे बढ़ाती भी है. चेयर पर बैठाती भी है और बाद में गिरा भी देती है. मीडिया के साथ हमेशा अच्छे से रहो. बॉलीवुड के साथ अच्छे से रहो. सभी के साथ अच्छे से रहो. तुम अभी-अभी इंडस्ट्री में आई हो. हमें किसी से पंगे नहीं लेने हैं. हमें सभी से मिलजुल कर आगे बढ़ना है किसी से पंगे नहीं लेने हैं.

वहीं अपनी दोस्त कश्मीरा शाह के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि- 'कश्मीरा एक बहुत अच्छी डांसर, एक्ट्रेस, इंसान और डायरेक्टर है. मैं तो इस मामले में दोनों को सपोर्ट करूंगी. उर्फी भी मेरी दोस्त है और कैश तो कैश है.' बता दें कि कश्मीरा और राखी सावंत का साथ तो बहुत पुराना है. वहीं राखी और उर्फी नई-नई सहेली बनी हैं. दोनों को पिछले कुछ समय में कई दफा स्पॉट किया गया है.

Urfi Javed के कपड़ों पर फराह के बाद कश्मीरा शाह का कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कश्मीरा ने उर्फी की लगाई थी क्लास

मामले की बात करें तो कश्मीरा शाह ने उर्फी के बारे में बात करते हुए कहा था- ये लोग केवल इंस्टाग्राम पर फेमस हैं. मैं करियर बना रही हूं, फिल्में बनाने में व्यस्त हूं, जो देश और दुनिया में बदलाव लेकर आएंगी. लोग यहां स्पॉट होकर करियर बना रहे हैं. ऐसे लोग करियर माइंडेड लोगों की मेरी लिस्ट में नहीं आते हैं. इसपर उर्फी ने रिप्लाई करते हुए कहा था कि- मैंने जब ये पढ़ा तो मुझे अफसोस हुआ उन लोगों पर जो ये सोच रखते हैं. उन्होंने जो स्टेटमेंट्स बोले हैं उसमें कोई वैलिड प्वाइंट तो हो. उन्होंने मुझे कहा कि मैं इंस्टाग्राम पर मशहूर हूं रियल लाइफ में नहीं, लेकिन मेरा तो मानना है कि वे दोनों में ही मशहूर नहीं हैं.

Adblock test (Why?)


Urfi Javed-Kashmera Shah की कैटफाइट में कूदीं राखी सावंत, किसका किया सपोर्ट? - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...