Rechercher dans ce blog

Monday, April 18, 2022

आलिया भट्ट के मेहंदी सेरेमनी में करण जौहर के साथ हुई थी ये घटना, फिर ऐसे बचे KJo - News24 Hindi

मुंबई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt & Ranbir Kapoor Wedding) की शादी की चर्चा अब तक जोरों पर है। कपल ने अपनी शादी को सिंपल और इंटिमेट रखते हुए अपने घर में ही फेरे लिए। परिवार, करीबी रिश्तेदार और दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने अपने नए सफर की शुरुआत की। दोनों की शादी की तस्वीरों ने लोगों को खूब आकर्षित किया, जिसमें साफ बयां हो रहा है कि सभी ने एक एक फंक्शन में खूब धमाल मचाया होगा। 

अब इस शादी में शामिल हुए सबसे खास मेहमानों में से एक फिल्म निर्माता करण जौहर ने, अपनी लाडली आलिया की मेहंदी सेरेमनी (Karan Johar shares a story from Alia's Mehandi Ceremony) से एक किस्सा साझा किया है। करण जौहर ने हाल ही में, 'हुनरबाज़: देश की शान' के मंच पर मेहंदी समारोह में हुई एक मजेदार घटना का खुलासा किया है। कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गई एक क्लिप में, देखा जा सकता है कि जैसे ही करण अपने साथ हुए एक किस्सो को साझा करते हैं कॉमेडियन भारती सिंह तुरंत उन्हें चिढ़ाने लगती हैं। 

वीडियो की शुरुआत परिणीति चोपड़ा से होती है, जब वो करण जौहर का हाथ थाम कर कहती हैं, "पहले मैं आप लोगो को एक बहुत स्वीट चीज़ दिखाती हूं" और फिर वो सभी को करण की मेहंदी दिखाती हैं। उनकी हथेली पर डिजाइन खराब हो गया रहता है। इस पर करण जौहर ने आगे जोड़ते हुए कहा, "मैं बताना चाहता हूं कि मेहंदी समारोह में मेरे साथ क्या हुआ था। मैंने पहली बार मेहंदी लगाई थी। मुझे अपने हाथ पर मेहंदी लगाने की आदत नहीं है, और तब बहुत गर्मी भी थी।" 

करण ने आगे बताया, "मैंने मेहंदी लगा दी और फिर मैं अपना पसीना पोछने लगा। मैं भूल गया मेरे हाथों में मेहंदी थी, तो सारी मेहंदी जो है मेरे सर पे, मेरे माथे पे, मेरे चेहरे पे लग गया और तुरंत मुझे धोना पड़ गया। जो आलिया की मेकअप करती है वो मुझे ले गई और पता नहीं क्या लोशन दाल दिया मेरे चेहरे पर वारना पूरा मेंहदी जो है न मेरे चेहरे पर होता है। बता दें, 13 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मेहंदी सेरेमनी के साथ प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गई। 14 अप्रैल को इस जोड़े ने शादी कर ली और 16 अप्रैल को शादी के बाद एक पार्टी का आयोजन किया।

first published:April 18, 2022, 6:37 p.m.

Adblock test (Why?)


आलिया भट्ट के मेहंदी सेरेमनी में करण जौहर के साथ हुई थी ये घटना, फिर ऐसे बचे KJo - News24 Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...