Rechercher dans ce blog

Sunday, May 15, 2022

Britney Spears ने खो दिया अपना होने वाला बच्चा, मिसकैरेज के बाद की ये रिक्वेस्ट - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • ब्र‍िटनी स्पीयर्स ने अनाउंस की मिसकैर‍िज
  • मंगेतर संग पहला बच्चा कर रही थीं एक्सपेक्ट

Britney Spears Miscarriage: पॉपस्टार ब्रिटनी स्पीयर्स की जिंदगी में अभी खुश‍ियां दस्तक देने वाली ही थी कि उनके साथ बड़ा हादसा हो गया. ब्रिटनी ने दिल तोड़ देने वाली अनाउंसमेंट कर बताया क‍ि उनका मिसकैर‍िज हो गया है. मंगेतर सैम असगरी के साथ पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहीं ब्र‍िटनी के लिए यह किसी सदमें से कम नहीं है. कपल अपने होने वाले बच्चे के लिए बेहद खुश था. 

ब्रिटनी ने इंस्टाग्राम पर भारी मन से अपना हाल बयां किया है. वे लिखती हैं- 'बेहद दुख के साथ बताना पड़ रहा है क‍ि हमने अर्ली प्रेग्नेंसी में हमारा मिरैकल बेबी खो दिया है. ये किसी भी पेरेंट के लिए बेहद दुख की घड़ी है. शायद हमें अनांउसमेंट के लिए थोड़ा और इंतजार करना चाह‍िए था जब तक कि हम सुन‍िश्च‍ित नहीं हो जाते. पर हम गुडन्यूज शेयर करने के लिए ओवर एक्साइटेड थे. एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार ही हमारी ताकत है. हम हमारे खूबसूरत पर‍िवार को बढ़ाने की कोश‍िश करते रहेंगे. हम आपके सपोर्ट के लिए आभारी हैं. इस मुश्क‍िल घड़ी में हम आपसे प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करते हैं.'

बिकिनी में 'दंगल गर्ल' Sanya Malhotra का दिलकश अंदाज, मछलियों-कछुए के बीच लिए स्कूबा डाइविंग के मजे

मंगेतर ने दी हिम्मत 

ब्रिटनी की इस पोस्ट पर उनके मंगेतर सैम असगरी ने उनकी हिम्मत बढ़ाते हुए लिखा- 'जल्द ही चमत्कार होगा.' पेर‍िस हिल्टन ने लिखा- 'तुम्हारे नुकसान के लिए बहुत दुखी हूं बहन. तुम्हारे लिए हमेशा यहां हूं. तुम्हें ढेर सारा प्यार, लॉट्स ऑफ लव.' ब्रिटनी के चाहने वालों ने भी इस मुश्क‍िल समय में ब्र‍िटनी को सपोर्ट कर उन्हें ढ़ाढस बंधाया है. 

बर्थडे पार्टी में रोमांटिक हुईं Sunny Leone, पति को किया Liplock, फिर यूं काटा केक

दिया था ट्व‍िन्स होने का हिंट 

ब्रिटनी ने पिछले महीने ही इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. उन्होंने लिखा था-' Maui ट्र‍िप पर जाने के लिए मैंने बहुत वजन कम किया है...मैंने सोचा Geez...मेरे पेट को क्या हुआ? मेरे पत‍ि ने कहा- बुद्धू तुम फूड प्रेग्नेंट हो !!! तो मैंने प्रेग्नेंसी टेस्ट लिया. और मैं मां बनने वाली हूं...चार दिन बाद मैं थोड़ा और फूड प्रेग्नेंट हो गई...ये बढ़ रहा है, अगर दो हुए तो मैं पागल हो जाउंगी.' ब्र‍िटनी ने अपने पोस्ट के जर‍िए प्रेग्नेंसी के साथ-साथ ट्व‍िन्स होने का भी हिंट दिया था.

Adblock test (Why?)


Britney Spears ने खो दिया अपना होने वाला बच्चा, मिसकैरेज के बाद की ये रिक्वेस्ट - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...