Rechercher dans ce blog

Tuesday, May 24, 2022

Karan Johar Fitness: 50 साल की उम्र में कैसे फिट दिखते हैं करण जौहर? कबूल चुके हैं बोटोक्स कराने की बात - Aaj Tak

करण ने कॉस्मेटिक सर्जरी पर बोलते हुए कहा था- ये मैं हूं, मेरा चेहरा है. मैंने बोटोक्स कराया है. मैंने कोलाजन लिया है, मैंने  अपनी नाक को फिक्स कराया है. मैंने वो सब किया है जो हर किसी ने इंडस्ट्री में कराया है. करण जौहर की तरह पहले भी कई सेलेब्स ने अपनी सर्जरी को लेकर खुलासे किए हैं.

करण जौहर की फिटनेस के अलावा उनके फैशन सेंस की भी काफी चर्चा रहती है. करण का OTT फैशन फैंस के बीच हिट रहता है. चाहे हेटर्स को करण का फैशन अतरंगी लगे लेकिन करण ने अपना यूनीक स्टाइल स्टेटमेंट सेट किया है.

PHOTOS: KARAN JOHAR INSTAGRAM

Adblock test (Why?)


Karan Johar Fitness: 50 साल की उम्र में कैसे फिट दिखते हैं करण जौहर? कबूल चुके हैं बोटोक्स कराने की बात - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...