Rechercher dans ce blog

Thursday, May 5, 2022

Malaika Arora-Arjun Kapoor Wedding Plan: मलाइका अरोड़ा ने दिया दूसरी शादी का हिंट, अर्जुन कपूर के नाम पर दिया ऐसा जवाब - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • मलाइका ने की रिश्ते पर बात
  • अर्जुन के साथ होना चाहती हैं बूढ़ी
  • दोनों के बीच है 12 साल का ऐज गैप

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की शादी एक बारे में कई बार कयास लगाए जा चुके हैं. ऐसे में मलाइका और अर्जुन दोनों ही कह चुके हैं कि वह अपने रिश्ते में खुश हैं और शादी का प्लान नहीं कर रहे हैं. हालांकि मलाइका अरोड़ा के नए इंटरव्यू को सुनकर लगता है कि वह अर्जुन कपूर के साथ शादी का प्लान आखिरकार बना ही रही हैं. 

मलाइका ने की रिश्ते पर बात

बॉम्बे टाइम्स एक साथ मलाइका अरोड़ा ने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि अभी उनका रिश्ता किस स्टेज पर है. मलाइका कहती हैं, 'सबसे जरूरी बात है कि क्या हमें पता है कि हम अपना भविष्य साथ चाहते हैं. अगर आप अपने रिश्ते में होते हुए चीजों के बारे में अभी भी सोच रहे हैं और कह रहे हैं कि 'ओह मुझे नहीं पता.' तो मैं उस जगह नहीं हूं. यह मेरे लिए पवित्र और महत्वपूर्ण है. हमें लगता है कि हम उस पड़ाव पर हैं जहां हम सोच रहे हैं कि अगला क्या होगा और कहां होगा. हम चिजों के बारे में काफी डिस्कस करते हैं. हम एक ही प्लेन पर हैं, एक जैसी सोच और आईडिया के साथ. हम एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं.'

Johnny Depp Trial: एम्बर हर्ड का खुलासा, ड्रग्स लेकर मारा करते थे जॉनी, प्राइवेट पार्ट में ढूंढी थी कोकीन

अर्जुन के साथ होना चाहती हैं बूढ़ी

उन्होंने आगे कहा, 'हम एक मैच्योर स्टेज पर हैं जहां हमें अभी भी एक दूसरे के बारे में बहुत कुछ जानना है. लेकिन हम साथ में फ्यूचर जरूर देखना चाहेंगे. देखना चाहेंगे कि हम इस रिश्ते को यहां से कहां लेकर जा सकते हैं. हम इस बारे में हंसी-मजाक करते रहते हैं. लेकिन हम इसे लेकर गंभीर भी हैं.'

मलाइका कहती हैं, 'आपको अपने रिश्ते में पॉजिटिव और सिक्योर महसूस करना होता है. मैं बहुत खुश और पॉजिटिव हूं. अर्जुन मुझे कॉन्फिडेंस और श्योरटी देते हैं और यह दोनों तरफ से है. हां, मुझे लगता है कि हमें सारे पत्ते इकट्ठे नहीं खोलने चाहिए. हम आज भी अपनी जिंदगी से करते हैं और रोज रोमांस करते हैं. मैं उन्हें हमेशा कहती हूं कि मुझे तुम्हारे साथ बूढ़ा होना है. हम बाकी चीजें देख लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वह मेरे हैं.'

Adblock test (Why?)


Malaika Arora-Arjun Kapoor Wedding Plan: मलाइका अरोड़ा ने दिया दूसरी शादी का हिंट, अर्जुन कपूर के नाम पर दिया ऐसा जवाब - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...