Rechercher dans ce blog

Thursday, June 30, 2022

Mahhi Vij को कुक ने दी जान से मारने की धमकी, 2 साल की बेटी के लिए सता रहा डर, बोलीं- क्या होगा अगर वो चाकू मारे? - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • माही को किस बात का डर?
  • माही-जय ने पुलिस में की शिकायत
  • स्टार कपल हैं जय-माही

स्टार टीवी कपल जय भानुशाली और माही विज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. कपल को उनके कुक ने जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद से जय-माही अपनी बेटी तारा को लेकर काफी परेशान हैं. जय-माही ने कुक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है.

माही को कुक ने धमकाया

गुरुवार को जय भानुशाली और माही विज ने अपने कुक के खिलाफ पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. कुक ने जय माही के साथ उनकी 2 साल की बेटी तारा को जाने से मारने की धमकी दी है. माही ने इसे लेकर कई सारे ट्वीट भी किए थे. जिन्हें बाद में माही ने डिलीट कर दिए थे. फिर माही विज ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कुक की धमकी को कंफर्म किया था.

माही ने कहा था- बस 3 दिन ही हुए थे और हमें पता चल गया था कि वो चोरी कर रहा है. मैंने जय को इसके बारे में बताने का इंतजार किया. जैसे ही जय आया, वो कुक के साथ बिल सेटल करना चाहता था. लेकिन कुक को पूरे महीने का पैसा चाहिए था. जब जय ने इसकी वजह पूछी तो उसने कहा-  200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा. उसने शराब पीकर हमें गाली देना शुरू किया. हम पुलिस के पास गए. मुझे कुछ भी हो जाए उसका डर नहीं, लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए डर रही हूं.

Rocketry The Nambi Effect Review: इसरो के जीनियस की कहानी में छाए आर माधवन, ड्रामा-इमोशंस से भरी है फिल्म

माही को सता रहा डर

रिपोर्ट के मुताबिक, माही और जय पुलिस के पास गए और कुक को गिरफ्तार भी किया गया. फिर वो बेल पर बाहर आ गया. इससे माही बिल्कुल खुश नहीं हैं. माही ने कहा- जब हम पुलिस स्टेशन गए थे वो मुझे बार बार फोन कर रहा था. मेरे पास सारी रिकॉर्डिंग है. इन दिनों आसपास जो भी कुछ हो रहा है वो डरावना है. क्या होगा अगर वो मुझे चाकू मारे? अगर मुझे कुछ हो जाएगा, तो लोग बाद में प्रोटेस्ट करेंगे. इसका क्या पॉइंट है? मैं अपने परिवार की सेफ्टी के लिए परेशान हूं. मैंने सुना है वो बेल पर बाहर आ गया है. क्या होगा अगर वो सच में मेरे घर के बाहर  लोगों को लेकर आए और हमें टारगेट करे?

13 साल के करियर में 3 हिट, बड़े बॉलीवुड प्रोड्यूसर के भाई फिर भी फ्लॉप रहे Aditya Roy Kapur

माही ने बताया कि इस कुक के लिए उनके किसी दोस्त ने सिफारिश की थी. कुक ने नौकरी पाने के लिए अपने परिवार का वास्ता दिया था. कुक ने ज्यादा सैलरी मांगी थी, लेकिन फिर बातचीत के बाद उन्होंने कुक को वो सैलरी दी जो वो देना चाहते थे. जय भानुशाली और माही विज इस वाकये से हैरान हैं.

जय और माही टीवी वर्ल्ड ने नामी एक्टर्स  हैं. दोनों कई शोज में दिखे हैं. 2011 में उनकी शादी हुई थी और 2019 में कपल ने अपनी बेटी का वेलकम किया था.

Adblock test (Why?)


Mahhi Vij को कुक ने दी जान से मारने की धमकी, 2 साल की बेटी के लिए सता रहा डर, बोलीं- क्या होगा अगर वो चाकू मारे? - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...