Rechercher dans ce blog

Saturday, July 30, 2022

अनुपमा शो छोड़ने के बाद एक्टर से किया सबने किनारा, बोले- रुपाली गांगुली ने मैसेज तक नहीं किया - Aaj Tak

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' में समर शाह का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत ने शो को छोड़ दिया है. पारस के रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' का कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद शो के मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पारस ने अपने कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बारे में 'अनुपमा' के मेकर्स को नहीं बताया था. अपने समर शाह के किरदार को अलविदा कहते हुए पारस कलनावत ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में उन्होंने सीरियल में काम करने के अपने एक्सपीरियंस को एक बुरा सपना बताया. अब इस बारे में पारस कलनावत ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है.

पारस के साथ हुई पॉलिटिक्स 

न्यूज 18 के साथ बातचीत में पारस कलनावत ने बताया कि इंडस्ट्री में बहुत पॉलिटिक्स होती है. साथ ही उन्होंने कहा इसमें सर्वाइव कर पाना काफी मुश्किल होता है. पारस कहते हैं, 'बहुत सी चीजें हैं जो आप सामने होती हुई देख सकते हैं. फिर कुछ ऐसी चीजें भी हैं  को पता नहीं चलता. मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता. लेकिन मैं भी वही बोलूंगा जो मेरी को-स्टार अनघा भोसले ने अपने इंटरव्यू में कहा था, कि यहां बहुत-बहुत पॉलिटिक्स होती है. अगर आप इस पॉलिटिक्स का हिस्सा नहीं हो तो आपको पीछे छूटा हुआ महसूस होता है. अगर आप शांत इंसान हैं तो आप इस पॉलिटिक्स को सर्वाइव नहीं कर पाएंगे. यह पॉलिटिक्स हर जगह होती है. मैं खुद भी इसका पीड़ित रह चुका हूं.'

शो से निकालने को बताया खेल

पारस कलनावत ने दावा किया है कि उन्हें खुद को शो से निकाले जाने के बारे में कुछ भी पता नहीं था. उन्होंने यह भी कहा कि इस बारे में उनसे बात तक नहीं की गई थी. पारस ने कहा कि उन्हें शो से निकालना 'पीआर टैक्टिक' था. उन्होंने कहा, 'मुझे अपने शो से निकाले जाने की बात के बारे में पता ही नहीं था, क्योंकि मेरे साथ इस बारे में कोई मीटिंग नहीं हुई थी. किसी ने मुझे इस बारे में जानकारी ही नहीं दी थी. यह रातोंरात हुआ था. मुझे रात 8 बजे टर्मिनेशन लेटर ई-मेल पर मिला था. मुझे प्रोडक्शन से मैसेज आया था कि उन्होंने मेरा टर्मिनेशन लेटर मुझे मेल किया है. इसके दो-चार मिनट बार न्यूज में आर्टिक्ल छपने लगे. मैं तो कहूंगा यह सब पीआर का खेल था. एक तरफ उन्होंने मुझे टर्मिनेशन लेटर भेजा और दूसरी तरफ मीडिया को खबर कर दी.'

रुपाली गांगुली ने नहीं पूछा हाल

सीरियल 'अनुपमा' के डायरेक्टर राजन शाही ने एक बयान जारी कर पारस कलनावत को शो से बाहर करने की बात पर मुहर लगाई थी. वहीं 26 साल के पारस ने कहा कि अगर मेकर्स उनसे बात कर लेते तो चीजें बेहतर हो सकती थीं. उन्होंने कहा, 'अगर हम साथ बैठते और बात करते, अगर राजन (शाही) सर मुझसे मिलते, तो चीजें सुधर सकती थीं. उन्होंने मुझे मैसेज किया था कि वह मुझसे मिलना तक नहीं चाहते.' 

पारस कलनावत से पूछा गया कि उनके शो से बाहर होने पर उनके को-स्टार्स ने कैसा रिएक्शन दिया था. इसपर उन्होंने कहा कि कुछ ने उनसे बात की. वहीं कुछ ने उन्हें मैसेज करना तक गवारा नहीं समझा. उन्होंने कहा, 'मैं असल में हैरान हूं कि कुछ ही लोगों से मुझे कॉन्टैक्ट किया. मुझे लगता है कि लोग मेकर्स की नजरों में अच्छा बना रहना चाहते हैं. निधि (शाह) ने मुझे कॉल किया था. मुस्कान (बामने) और सुधांशु (पांडे) ने मुझे कॉल किया था. मदालसा (शर्मा) ने मुझे मैसेज किया था. बा का किरदार निभाने वाली अल्पना बुच ने मुझे मैसेज किया था. इसके अलावा किसी ने मुझे मैसेज तक नहीं भेजा. मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा तो उसे भी मेरे किसी को-एक्टर ने लाइक नहीं किया.'

Adblock test (Why?)


अनुपमा शो छोड़ने के बाद एक्टर से किया सबने किनारा, बोले- रुपाली गांगुली ने मैसेज तक नहीं किया - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...