Rechercher dans ce blog

Friday, July 1, 2022

Kubbra Sait: कुब्रा सैत ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा, बोलीं- ड्रिंक की...होश में नहीं थी...और फिर... - अमर उजाला

वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम' से लोकप्रिय हुई एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने हाल ही में अपनी किताब 'ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर' लॉन्च की है। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिन्हें जानने के बाद हर कोई हैरान है। इस किताब में उन्होंने खुद के साथ हुए शारीरिक शोषण से लेकर बॉडी शेमिंग तक का सामना करने के बारे में कई बातें बताई हैं। उन्होंने किताब में अपने अचानक गर्भवती हो जाने के बारे में भी खुलासा किया है।
एक्ट्रेस की किताब के एक चैप्टर में उन्होंने बताया कि साल 2013 में वन नाइट स्टैंड के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था। उस समय एक्ट्रेस की उम्र 30 साल थी। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उस समय वह अंडमान पर एक ट्रिप पर थीं, जहां ड्रिंक लेने के बाद वह अपने एक दोस्त के साथ इंटीमेट हो गई थीं, उसके कुछ दिनों बाद उन्होंने जब प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो वह पॉजिटिव आया।
कुब्रा ने इसी बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए बताया कि जब मुझे पता चला तो मैंने एक हफ्ते बाद गर्भपात का फैसला किया। जिसकी मैंने कल्पना की थी ये वैसा नहीं था और मुझे लगता है कि उस समय में एक इंसान के तौर पर इसके लिए तैयार नहीं थी और मुझे लगता है कि मैं अभी भी तैयार नहीं हूं।
कुब्रा कहती हैं कि 23 साल की उम्र में शादी करना और फिर 30 की उम्र में बच्चे का दबाव मुझे समझ में नहीं आता है यह एक सेट रूल है। मुझे पता था कि मैं तैयार नहीं थी और मुझे अपने जीवन में लिए गए किसी फैसले का कोई पछतावा नहीं है। 
एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत अभिनेता सलमान खान की फिल्म रेडी से की थी। इस फिल्म में उनका बेहद छोटा रोल था लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस ने जवानी जानेमन, सुल्तान, सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में भी काम किया, लेकिन ओटीटी सीरीज सेक्रेड गेम्स से उन्हें सही मायनों में अलग पहचान मिली है।

Adblock test (Why?)


Kubbra Sait: कुब्रा सैत ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा, बोलीं- ड्रिंक की...होश में नहीं थी...और फिर... - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...