Rechercher dans ce blog

Friday, July 8, 2022

Ranveer vs Wild with Bear Grylls: गुफा में जहरीले सांपों से घिरे रणवीर, निकली चीखें, लेने लगे शिव का नाम, कैसे बचेगी जान? - Aaj Tak

Ranveer vs Wild with Bear Grylls में रणवीर सिंह ने सुपरहिट शो दिया. सर्बिया के जंगलों में भी रणवीर ने अपना मस्तमौला अंदाज दिखाया. एंट्री करते ही बेयर ग्रिल्स को पप्पी झप्पी पाई. शो में रणवीर को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा. रणवीर के लिए सबसे खौफनाक वो पल था जब वे सांपों के बीच घिरे. जानते हैं कैसा था वो नजारा.

गुफा में निकली रणवीर की चीख

रणवीर और बेयर एक अंधेरी गुफा के अंदर गए. वहां दोनों का सामना सांपों से हुआ. गुफा के अंदर काफी सारे सांप थे. देखते ही देखते रणवीर और बेयर सांपों से घिर गए. रणवीर की हालत खराब होने लगी थी. वो जोर जोर से चिल्लाने लगे. तब बेयर ने उन्हें रास्ता दिखाया और शांत रहने की सलाह दी. सांपों से घिरे रणवीर को गुफा में शिवजी याद आए. वे शिव शंकर का नाम लेते हुए गुफा के बाहर सुरक्षित पहुंचे.

Phaatak: पाकिस्तान में ड्रग्स की लत को खुल्लम खुल्ला दिखा रही ये वेब सीरीज, हैरान कर देगा ट्रेलर

किस वजह से गए सर्बिया?
सर्बिका रमोन्डा नाम का खास फूल रणवीर अपनी पत्नी के लिए लेने गए हैं. इस सफर में काफी चुनौतियां हैं. 36 घंटे का ये सफर है. रणबीर ने इस एडवेंचरस शो में आने की वजह भी बताई. उन्होंने कहा- ऐसा लगा जैसे वे खुद को खो रहे हैं. चारों तरफ से कैद, हर तरफ से अंधेरा. ऐसे ट्रिप से मैं खुद को खोज पाऊंगा. मैंने पत्नी से कहा मेरे दिमाग में  क्रेजी आइडिया है.

मैं किसी जंगल में जाऊ और सच कहूं तो दीपिका ने मुझे यहां भेजा. मेरा खुद को खोजने का मकसद बेमलब नहीं. सर्बिका रमोन्डा फूल अनोखा है. वो काफी ऊंचाइयों पर है. किसी भी मौसम का सामना कर सकता है. ये दीपिका के लिए मेरे प्यार जैसा है. जो हमेशा खिला रहता है. कुछ भी हो जाए कभी मुरझाता नहीं है. 

Shocking! साउथ एक्टर Vikram की तबीयत बिगड़ी, हुई एंजियोग्राफी, जल्द होंगे डिस्चार्ज

रणवीर को आई दीपिका की याद
बेयर ग्रिल्स के शो में रणवीर हर वक्त दीपिका की ही बात करते नजर आए. वे बेयर ग्रिल्स से बोले- मैं दीपिका को काफी मिस कर रहा हूं. ये बेहद शानदार नजारा है काश वो इसे देख पाती. महसूस कर पाती. रणवीर का शो में दोस्त भी आया था. जो एक्टर के लिए दीपिका का मैसेज लेकर आया था. दीपिका ने रणवीर को ऑल द बेस्ट कहा था. पत्नी का ये मैसेज सुन रणवीर ने एनर्जी, जोश आ गया था.

Adblock test (Why?)


Ranveer vs Wild with Bear Grylls: गुफा में जहरीले सांपों से घिरे रणवीर, निकली चीखें, लेने लगे शिव का नाम, कैसे बचेगी जान? - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...