Rechercher dans ce blog

Saturday, August 20, 2022

Akshay Kumar ने लिया फिल्म फ्लॉप होने का जिम्मा, बोले- अगर फिल्म नहीं चलती तो... - Aaj Tak

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इकलौते अक्षय कुमार ही हैं जो एक के बाद एक फिल्में दे रहे हैं. पिछले तीन महीनों में अक्षय कुमार ने दो फ्लॉप तो दे दी हैं. आगे इनके पास 9 फिल्में और हैं जो अभी पाइपलाइन में हैं. हाल ही में अक्षय कुमार की एक और फिल्म 'कठपुतली' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. इस दौरान मीडिया संग बातचीत में अक्षय कुमार ने पिछली फ्लॉप फिल्मों की जिम्मेदारी खुद ली है. 

क्यों हो रहीं फिल्में फ्लॉप?
अक्षय कुमार ने मीडिया इंटरेक्शन में कहा कि अगर फिल्म नहीं चलती है तो मुझे उसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए और मैं लेता भी हूं. मैं अपनी चीजों में बदलाव करूंगा और इसपर भी ध्यान दूंगा कि आखिर मुझे किस तरह की फिल्में करनी चाहिए. मुझे किस तरह की स्क्रिप्ट्स का चुनाव करना चाहिए, जिससे मेरी ऑडियन्स मुझे पसंद कर सके. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्में बेहतर परफॉर्म कर सकें. क्योंकि मैं सोचता हूं कि अगर मैं कोई फिल्म कर रहा हूं, उसमें मैं ही लीड रोल प्ले कर रहा हूं, तो उसकी पूरी जिम्मेदारी मुझपर आती है. 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में कितना परफॉर्म कर पाती हैं, थिएटर्स से ज्यादा? इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि दोनों ही जगहों की ऑडियन्स पूरी तरह अलग है. दोनों ही जगह लोगों को हक बनता है यह कहने का कि उन्हें फिल्म पसंद आई या नहीं आई. ओटीटी पर भी आपकी फिल्म जाती है, रिलीज होती है, लोग उसे देखते हैं, मीडिया देखती है, क्रिटिक्स उस फिल्म को देखते हैं, वह अपना ओपिनियन देते हैं कि उन्हें वह फिल्म पसंद आई या नहीं और मेरे लिए थिएटर और ओटीटी प्लेटफॉर्म दोनों ही जगह का फिल्म रिव्यू मायने रखता है. आपको फिल्म में मेहनत करनी होती है, और सिर्फ यही एक तरीका है, जब आप एक्टिव रह पाते हैं. आपको लोगों का फिल्मों को लेकर टेस्ट भी इसी के जरिए पता चलता है. 

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें 'जॉली एलएलबी 3', 'राम सेतु', 'कैप्सूल गिल', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'गोरखा', Soorarai Pottru का हिंदी रीमेक, 'ओएमजी 2' और 'सेल्फी' शामिल है. अबतक रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'रक्षा बंधन' दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी हैं. दोनों ही फिल्में उम्मीद के बराबर कमाई करने में नाकाम निकली हैं. ऑडियन्स को अक्षय कुमार से काफी उम्मीदें हैं, लेकिन लगता है कि उनकी उम्मीदों पर एक्टर पानी फेरते ही नजर आ रहे हैं.

Adblock test (Why?)


Akshay Kumar ने लिया फिल्म फ्लॉप होने का जिम्मा, बोले- अगर फिल्म नहीं चलती तो... - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...