Rechercher dans ce blog

Friday, September 9, 2022

हनी सिंह का हुआ तलाक, एलिमनी में पत्नी को देने होंगे इतने करोड़ - Aaj Tak

पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह और पत्नी शालिनी तलवार का तलाक हो गया है. दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट ने 8 सितम्बर को इस मामले की सुनवाई की है. दिल्ली के साकेत कोर्ट के जज विनोद कुमार की कोर्ट में यह सुनवाई हुई. इसके दौरान हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपये का चेक सील्ड लिफाफे में शालिनी तलवार को दिया है. 

कोर्ट में यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच काउंटर-एलिगेशन के बाद मामला सेटल हुआ, जिसके बाद दोनों के बीच 1 करोड़ की एलिमनी पर समझौता हुआ है. मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई की जाएगी. 

शालिनी ने लगाए थे हनी पर बड़े इल्जाम

साल 2021 में हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का इल्जाम लगाया था. सोशल मीडिया पर शालिनी ने दावा किया था कि हनी ने उनका शारीरिक और मानसिक शोषण किया है. साथ ही उन्होंने दावा किया था कि हनी ने उन्हें चीट किया और उनके साथ पैसों को लेकर फ्रॉड किया था. हनी सिंह ने इन सभी आरोपों को झूठा बताते हुए खारिज कर दिया था.

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में हनी के खिलाफ शालिनी ने घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज किया था. इसपर हनी सिंह का बयान भी आया था. उन्होंने बयान में कहा था, 'मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगने से मैं बहुत दुखी हूं. मैंने अपने गानों के लिरिक्स की निंदा होने, अपनी हेल्थ के बारे में अफवाह उड़ने और निगेटिव मीडिया कवरेज पर कभी को बयान नहीं दिया. हालांकि इन आरोपों के सामने चुप्पी साधे रखना मुझे ठीक नहीं लगा.'

हनी सिंह और शालिनी तलवार 20 सालों तक साथ थे. उन्होंने अपने बयान में आगे कहा था, 'मैं पिछले 15 सालों से इंडस्ट्री में हूं और मैंने देशभर के म्यूजिशियन और आर्टिस्ट के साथ काम किया है. सभी को पता है कि मेरा रिश्ता मेरी पत्नी के साथ कैसा है. वह मेरे क्रू का पिछले एक दशक से ज्यादा से बड़ा हिस्सा थीं. वह मेरे साथ मीटिंग्स, इवेंट्स और शूट्स पर जाती थीं. मैं इन सभी इल्जामों को खारिज करता हूं. मुझे इस देश की न्यायिक व्यवस्था पर भरोसा है.'

Adblock test (Why?)


हनी सिंह का हुआ तलाक, एलिमनी में पत्नी को देने होंगे इतने करोड़ - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...