Rechercher dans ce blog

Thursday, September 8, 2022

KRK की जान को खतरा, बेटे ने मांगी अभिषेक बच्चन से मदद- मुझे डर कहीं सुशांत सिंह जैसा हाल न हो जाए - Aaj Tak

विवादित ट्वीट और छेड़छाड़ मामले में केआरके (KRK) को जमानत मिल गई है. पर लगता है कि कमाल आर खान के बेटे पर इन सारी चीजों का बुरा असर हुआ. इसलिये केआरके के बेटे ने ट्वीट करके अपने पिता की जान को खतरा बताया है. इसके अलावा पिता के प्रोटेक्शन के लिये अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से मदद मांगी है. 

केआरके के बेटे का ट्वीट 
8 सितंबर को जेल से बाहर आने के बाद कमाल आर खान के ट्विटर अकाउंट से पहला ट्वीट किया गया. ये ट्वीट खुद केआरके के नहीं, बल्कि उनके बेटे ने किया है. ट्वीट में KRK के बेटे ने अपना परिचय देते हुए लिखा, मैं केआरके का बेटा फैसल कमाल हूं. कुछ लोग मुंबई में मेरे पिता को प्रताड़ित करके मारने की कोशिश कर रहे हैं. मैं अभी सिर्फ 23 साल का हूं और लंदन में रहता हूं. मुझे नहीं पता कि मैं पिता की कैसे मदद करूं. मैं जूनियर बच्चन, रितेश देशमुख और देवेन्द्र फडणवीस से मेरे पिता की जान बचाने का निवेदन करता हूं. वो आगे लिखते हैं कि मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जायेंगे. 

इस ट्वीट के बाद फैसल के बेटे ने एक और ट्वीट किया है. वो लिखते हैं कि वो हमारी जिंदगी हैं. मैं पब्लिक से भी निवेदन करता हूं कि मेरे पिता को सपोर्ट करें. उनकी जान बचायें. मैं नहीं चाहता कि वो सुशांत सिंह राजपूत की तरह मर जायें. फैसल के ट्वीट के बाद अब तक इस पर अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख या फिर देवेन्द्र फडणवीस में से किसी का भी जवाब नहीं आया है. अब देखते हैं कि आगे इस पर क्या सुनवाई होती है. 

KRK हिंदी फिल्मों के अलावा भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान ने 2005 में आई फिल्म 'सितम' से अपना करियर शुरू किया था. केआरके इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी और हिंदी फिल्मों की ओर रुख किया. 

Adblock test (Why?)


KRK की जान को खतरा, बेटे ने मांगी अभिषेक बच्चन से मदद- मुझे डर कहीं सुशांत सिंह जैसा हाल न हो जाए - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...