Rechercher dans ce blog

Saturday, October 8, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस अब नहीं करेंगी फिल्मों में काम, बोलीं- गलती हो गई थी, अब बस अल्लाह की इबादत करूंगी - Jansatta

जायरा वसीम और सना खान के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा ने इस्लाम के लिए बॉलीवुड की चकाचौंध भरी गलियों को छोड़ने का फैसला ले लिया है। खेसारी लाल यादव,पवन सिंह जैसे तमाम बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री ने इस्लाम के लिए शोबिज को छोड़ने का फैसला किया है।

सहर अफसा ने एक्टिंग की दुनिया को हमेशा के लिए टाटा बाय-बाय कह दिया है, जिससे फैंस काफी परेशान है। सहर के लाखों दीवाने हैं, जो उनके हर एक फिल्मी गाने और फिल्मों का इंतजार बेसब्री से करते नजर आते थे। शोबिज को छोड़ने की इस बात की जानकारी खुद सहर ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है।

एक्ट्रेस बोलीं-अब बस अल्लाह की इबादत करूंगी

भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट लिखा है। जिसे उन्होंने तीन भाषाओं हिंग्लिश, इंग्लिश और उर्दू में शेयर किया है। सहर ने अपने नोट में लिखा कि ‘मैं आप सबको बताना चाहती हूं कि मैंने ये तय किया है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने जा रही हूं और अब इससे मेरा कोई लेना देना नहीं होगा और इंशाअल्लाह मैं अगली जिंदगी इस्लामी तालीम और अल्लाह के नियमों के अनुसार बिताऊंगी।।  मैंने अतीत में जिस तरह से अपना जीवन जिया है, उसके लिए मैं अल्लाह से क्षमा चाहती हूं।’

अफशा ने अल्लाह से मांगी माफी

एक्ट्रेस ने पोस्ट में आगे लिखा कि ‘यह सब संयोग से हुआ कि मैं इस इंडस्ट्री में आ गई और आगे बढ़ती रही, लेकिन अब मैंने यह सब खत्म करने का फैसला किया है। मैं अपना बाकी का जीवन अल्लाह के आदेश के अनुसार बिताने का इरादा रखती हूं। अब मुझे भले ही मुझे बहुत सारी दौलत और शोहरत भी क्यों ना मिल जाए लेकिन अब मैं इस राह पर कदम नहीं रखुंगी। क्योंकि मैंने अब सब कुछ खत्म करने का पूरा मन बना लिया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सहर ने कैप्शन में लिखा कि आपके साथ मैं यह साझा करके बहुत खुश हूं। हर किसी का शुक्रिया, दुआ में याद रखना।’

सना खान ने दी प्रतिक्रिया

सहर के इस पोस्ट पर सना खान ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा कि ‘माशाअल्लाह मेरी बहन मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। अल्लाह तुम्हें हर कदम पर सफलता प्रदान करे। तुम और भी लोगों को प्रेरित करो और इंसानियत के लिए जरिया ए खेर बनो।’ बता दें कि इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सना खान ने दो साल पहले एक्टिंग को छोड़कर इस्लाम की राह अपना ली थी और साल 2020 में उन्होंने अनस सैयद से शादी रचा ली थी।

Adblock test (Why?)


भोजपुरी एक्ट्रेस अब नहीं करेंगी फिल्मों में काम, बोलीं- गलती हो गई थी, अब बस अल्लाह की इबादत करूंगी - Jansatta
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...