Rechercher dans ce blog

Friday, November 4, 2022

जाह्नवी-ईशान के बीच बाकी है रिश्ते की 'धड़क', बॉक्स ऑफिस क्लैश पर बोलीं- हमेशा रहेगी स्पेशल जगह - Aaj Tak

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू एकसाथ एक ही फिल्म धड़क से 2018 में किया था. इसी के बाद दोनों के अफेयर के चर्चे भी उड़े थे. हालांकि कभी दोनों ने इस बात का खुलासा नहीं किया था, लेकिन जाह्नवी और ईशान कई जगह एकसाथ स्पॉट होते थे. एक बार फिर दोनों एकसाथ आ गए हैं, लेकिन किसी एक फिल्म के लिए बल्कि अपनी-अपनी फिल्म के लिए. दोनों की फिल्म एक ही दिन थियेटर्स में रिलीज हो रही है. इस क्लैश पर जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में बात की. 

जाह्नवी और ईशान का बॉक्स ऑफिस क्लैश

जाह्नवी की मिली और ईशान की फोन भूत एक ही दिन 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. एक साथ डेब्यू करने और अफेयर के चर्चों के बाद ये पहली बार होगा जब दोनों एक्टर का क्लैश हो रहा है. ब्रेकअप के बाद जाह्नवी ने कभी ईशान को लेकर कोई बात नहीं की है. ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि ये क्लैश उनके लिए क्या मायने रखता है? ईशान के साथ उनकी अब कैसी बॉन्डिंग है? 

जाह्नवी ने कहा मैंने फोन भूत का ट्रेलर देखा है, और मुझे वो बहुत मजेदार लगी. जाह्नवी और ईशान की इस बारे मे बात भी हुई थी. जाह्नवी ने बताया कि ट्रेलर देख कर मुझे बहुत फन प्वाइंट महसूस हुआ और ईशान से इस बारे में छोटी सी बात भी हुई थी, जब वो ये फिल्म साइन करने वाला था. मुझे थोड़ा बहुत फिल्म के बारे में पता है. इसकी स्टोरीलाइन मुझे बहुत एक्साइटिंग लगी थी. 

रिश्ते की है खास जगह

जाह्नवी ने बताया कि ईशान ने मुझे हाल ही में मैसेज भी किया था. उसने मुझे मिली के लिए गुड लक विश किया था, और मैंने भी उसे मैसेज बैक किया था कि- मै तुम्हारे पीछे ही हूं. मुझे लगा कि वहां एक छुपी हुई कॉम्पीटीशन थी. मै मजाक कर रही हूं. हम दोनों ने एक दूसरे को दिल से दुआएं दी. हमने एक साथ करियर की शुरुआत की है. हमारे दिल में हमेशा एक दूसरे के लिए वो स्पेशल जगह रहेगी. 

मिली में जहां जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं और उनके साथ सनी कौशल को-स्टार की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं फोन भूत एक मल्टी-स्टारर फिल्म है. इसमें ईशान खट्टर के साथ कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं. जाह्नवी और ईशान के अफेयर की चर्चा फिल्म धड़क के समय से ही उठ रही थी. पर दोनों ने ही गुड फ्रेंड्स का टैग लिया हुआ था. पहले भी जाह्ववी ईशान के बारे में बात कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने कहा था कि जुगजुग जीयो का गाना रंगसारी पहले धड़क में शामिल होना था. हमने उसके मॉटांज भी शूट किए थे. जब ये गाना रिलीज हुआ तो हमने एक दूसरे से बात भी की थी कि देखो ये कितना फनी लग रहा है ना.  

मिली फिल्म को देशभर में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं फोन भूत को पूरे देश में उससे दोगुना से भी ज्यादा 1000 स्क्रीन शोज मिले हैं.  फिलहाल तो देखना दिलचस्प होगा कि इस चर्चित एक्स कपल में फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल होता है.

Adblock test (Why?)


जाह्नवी-ईशान के बीच बाकी है रिश्ते की 'धड़क', बॉक्स ऑफिस क्लैश पर बोलीं- हमेशा रहेगी स्पेशल जगह - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...